TRANDING NEWS OF THE WEEK

23 नवंबर 2020

Bigg Boss में पहली बार पति अभिनव पर भड़कीं रुबीना, कहा- 'Shut up और मेरी बात सुनो...'

 Bigg Boss 14: बिग बॉस-14 के घर में रविवार के वीकेंड के वार में रुबीना दिलैक को एक खास तरह का इम्युनिटी स्टोन मिला है। जिसका वह पूरे सीजन में कभी भी नॉमिनेशन से बचने के लिए कर सकती हैं। लेकिन रुबीना को ये इम्युनिटी स्टोन एकता कपूर ने इसी शर्त पर दी है कि वह अपना फैसला खुद लेंगी और पति अभिनव शुक्ला की हर बातों में हामी नहीं भरेंगी, उनके जो भी प्वाइंट ऑफ व्यू होंगे, वो अभिनव के सामने रखेंगी। एकता कपूर ने इसके लिए रुबीना से वादा भी लिया। जिसका असर सोमवार (23 नवंबर) को दिखाये जाने वाले एपिसोड में दिखेगा। जिसमें रुबीना पहली बार अभिनव को Shut up बोलकर चुप कराएंगी

रुबीना बोलीं- 'Shut up और मेरी बात सुनो...'

सोमवार को दिखाये जाने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि आज (23 नवंबर) को नॉमिनेशन टास्क दिया जाएगा। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि एजाज खान राहुल को नॉमिनेट ना करने के लिए अभिनव शुक्ला को बोलते हैं। इस पर अभिनव जवाब देते हैं, कि ऐसा हो ही नहीं सकता कि वो राहुल को बेघर होने के लिए नॉमिनेट ना करें...क्योंकि उन्होंने उनकी पत्नी रुबीना को डिस-रिस्पेक्ट किया है।

इसी के बाद रुबीना और अभिनव में नॉमिनेशन को लेकर बातचीत होती है, जिसमें रुबीना अभिनव को कहती है, ''Shut up और मेरी बात ध्यान से सुना।'' इसी पर शो का प्रोमो खत्म हो जाता है।

रुबीना ने बताया आखिर क्यों अभिनव की हर बात में भरती हैं हामी?

इम्युनिटी स्टोन के टास्क के लिए एकता कपूर ने पूरे घर में से दो लोगों को चुना था। दिसमें रुबीना और निक्की तंबोली शामिल थीं। जब एकता कपूर रुबीना से अकेले में बात करते हुए पूछती हैं कि आखिर क्यों उनका हर फैसला अभिनव से इन्सपायर होता है? आखिर क्यों रुबीना हर बार अभिनव की बातों में हामी भरती हैं? इसका जवाब देते हुए रुबीना कहती हैं,'' ऐसा नहीं है कि वो अपना हर फैसला अभिनव की बातों को सुनकर लेती हैं, लेकिन वो ऐसा कोई भी काम नहीं करना चाहती हैं, जिससे ऐसा लगे कि अभिनव का वो डिस-रिस्पेक्ट कर रही हैं।

एकता से रुबीना ने किया ये वादा

रुबीना कहती हैं कि कई बार उनको लगता है कि अभिनव का फैसला भी गलत हो सकता है लेकिन फिर भी वो उसे मान लेती हैं क्योंकि उन्हें इस बात का डर है कि अगर वो अभिनव की बातों के खिलाफ जाएंगी तो वो अनजाने में उनको हर्ट या बेइज्जत जैसा महसूस ना करा दें।

रुबीना की बातों को सुनकर एकता कहती हैं कि आपका डर एक तरफ से सही भी है लेकिन हर बार हां में हां मिलाने पर आपकी पर्सनालिटी खोते जा रही है। अपने मुद्दे और अपने विचार रखने से आप अभिनव को हर्ट नहीं करेंगी।

इसके बाद रुबीना एकता कपूर से वादा करती हैं कि वो अब अपने फैसलों के बारे में अभिनव से बात करेंगी... और जो उन्हें सही लगेगा वो ही करेंगी।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts