TRENDING NEWS OF THE WEEK

28 नवंबर 2020

जब सनी देओल को आया अनिल कपूर पर गुस्सा, जोर से दबा दिया गला

 सनी देओल और अनिल कपूर दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने चेहरे हैं, इन दोंनो के चाहने वालों की कमी नहीं है। दोनों ही अपने-अपने समय के मास्टर ब्लास्टर हीरों रहे हैं औऱ आज भी हैं,  लेकिन इन दोनों के बीच की अनबन को कम ही लोग जानते हैं। दोनों के बीच जरा भी बनती नहीं है।



क्या है इस अनबन का कारण

आपकों बता दें कि कई फिल्मों में साथ काम कर चुके सनी देओल और अनिल कपूर के बीच एक बड़ा झगड़ा हुआ था। अनिल को सनी के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। 1989 में आई फिल्म जोशीले में सनी और अनिल ने साथ काम किया था। इस फिल्म को सिब्ते हसन रिजवी ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के क्रेडिट में अनिल का नाम सनी से पहले आया तो सनी को यह बात बुरी लगी और इस बात को लेकर वह काफी अपसेट थे और उनका गुस्सा मीडिया तक पहुंच गया गया था। हालांकि, मामला जैसे-तैसे शांत हुआ। इसी बीच दोनों एक्टर्स ने एक और फिल्म साथ में साइन की। उसकी कास्ट भी वहीं थी, जिसमें अनिल, सनी और श्रीदेवी थे।

जब सनी ने दबाया अनिल का गला

शूटिंग के दौरान सनी अनिल से बात नहीं करते थे और उन्हें अवॉइड करते थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी, अनिल से बहुत कम बोलते थे या यूं कहिए उनसे उखड़े-उखड़े रहते थे।इस फिल्म में दोनों हीरो के बीच एक फाइट सीन होना था। इसमें सनी को अनिल का सिर्फ गला पकड़ना था, लेकिन शूट के दौरान सनी को पुरानी बात याद गई और उनका पारा चढ़ गया। गुस्से में सनी ने अनिल का गला सच में पकड़ लिया और दबाने लगे। अनिल सांस नहीं ले पा रहे थे और उनका दम घुटने लगा था।

डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं छोड़ा गला

डायरेक्टर सुनील हिंगोरानी के कट बोलने पर भी सनी ने अनिल को नहीं छोड़ा। इससे डायरेक्ट भी डर गए और अनिल को बचाने के लिए शूटिंग के सारे मेंबर्स को दौड़ना पड़ा।इस घटना के बाद अनिल बहुत ज्यादा डर गए थे और इस बारे में उन्होंने मीडिया से भी बात की थी। उन्होंने सनी को लेकर काफी निराशा जताई थी। अब  इस बात को कई साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी इन दोनों स्टार्स के बीच मनमुटाव बना हुआ है। लाख कोशिशों के बाद भी सनी और अनिल एक-दूसरे से बातचीत नहीं करते हैं।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts