TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 12, 2020

क्या राहुल वैद्य-दिशा परमार की हो चुकी है सगाई? एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

 बिग बॉस में सरेआम प्यार का इजहार हुआ है. राहुल वैद्य ने अपनी लेडीलव दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर उनके बर्थडे के दिन शादी का प्रपोजल दिया. इस बीच खबरें हैं कि राहुल और दिशा की पहले से सगाई हो चुकी है. राहुल ने बिग बॉस में जाने से पहले दिशा संग सगाई कर ली थी. 

 दिशा परमार-राहुल वैद्य
  • 2/10

जैसे ही ये खबर आई तेजी से फैलने लगी. मामले को ज्यादा तूल पकड़ता देख पर दिशा परमार ने इस पर रिएक्ट किया है. दिशा ने इस खबर को पूरी तरह से गलत और फेक बताया है.

 दिशा परमार-राहुल वैद्य
  • 3/10

दरअसल द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने ट्वीट कर लिखा- दिशा परमार की राहुल संग सगाई उनके बिग बॉस में जाने से पहले ही हो चुकी है. इस ट्वीट पर दिशा ने रिएक्ट करते हुए लिखा- शांत रहो. और झूठी खबरें फैलाना बंद करो. बस.

 दिशा परमार-राहुल वैद्य
  • 4/10

अपनी लव लाइफ को ऑफिशियल कर राहुल वैद्य चर्चा में छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर हर तरफ राहुल की ही बातें हो रही हैं. राहुल के मैरिज प्रपोजल पर फैंस भी फिदा हो गए हैं.
 

 दिशा परमार-राहुल वैद्य
  • 5/10

जिस क्यूट और रोमांटिक अंदाज में राहुल ने नेशनल टेलीविजन पर दिशा को प्रपोज किया, उससे घरवाले भी इंप्रेस हैं. राहुल ने व्हाइट टी-शर्ट में फ्रंट साइड दिशा को बर्थडे विश किया था. वहीं बैक साइड मैरी मी लिखा था.

 दिशा परमार-राहुल वैद्य
  • 6/10

राहुल के इस प्रपोजल पर उनकी मां का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने कहा- मैं उसके लिए खुश हूं. उसके अचानक इस प्रपोजल ने मुझे सरप्राइज कर दिया. लेकिन मैं खुश हूं दिशा वो लड़की है. 
 

 दिशा परमार
  • 7/10

सिंगर की मां ने दिशा की तारीफ करते हुए कहा- वो बहुत स्वीट लड़की है और मुझे वो पसंद है. बाकी जब वो बाहर आएगा तो वो ही इस पर कमेंट कर सकता है. हम बैठकर बात करेंगे.
 

 दिशा परमार
  • 8/10

दूसरी तरफ, दिशा भी राहुल के प्रपोजल से फूली नहीं समा रही हैं. राहुल चाहे शो में दिशा के जवाब का इंतजार कर रहे हो, लेकिन फैंस को दिशा के दिल का हाल पहले ही पता चल गया है.
 

 दिशा परमार-राहुल वैद्य
  • 9/10

दरअसल, दिशा की दोस्त ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस के बर्थडे का वीडियो शेयर किया था. वीडियो में दिशा की दोस्त उनसे पूछती कि तुम खुश हो? क्या वे सब इसकी वजह हैं?  जवाब में दिशा ने कहा- यकीनन ही.

 दिशा परमार-राहुल वैद्य
  • 10/10

फिर दिशा की एक और दोस्त पूछती हैं क्या वे इसलिए खुश हैं कि किसी ने उन्हें नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया है? ये सुन दिशा शरमाने लगती हैं और अपना चेहरा छुपा लेती हैं. ये रिएक्शन देख तो दिशा की हां ही मालूम पड़ती है

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts