TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 20, 2020

बर्थडे पर तारा सुतारिया हुईं बोल्ड, रेड बिकनी पहने समंदर किनारे दिया हॉट पोज़

 स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फेम एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों बर्थडे वेकेशन इंजॉए करने के लिए मालदीव पहुंची हुई हैं। 19 नवंबर को तारा सुतारिया 25 साल की हो गई हैं। 25वें जन्मदिन के मौके पर तारा ने अपनी हॉट पिक्चर शेयर कर बेहद बोल्ड अंदाज़ दिखाया है। 

तारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह रेड बिकनी पहने दिख रही हैं। तारा का ये हॉट एंड बोल्ड अंदाज़ उनके फैंस को काफी भाया है। रेड हॉट बिकिनी पहने तारा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए तारा ने कैप्शन में लिखा है “बीच/बथर्डे बेबी”

तस्वीर में तारा एक वुडपैनल के किनारे पर स्टाइलिश पोज़ देते हुए खड़ी हुई हैं। उनके चारों तरफ विशाल समंदर है। जबकी ऊपर साफ नीले चमकदार आसमान पर हल्के बादल भी दिख रहे हैं। तारा की यह तस्वीर बेहद दिलकश है। 

वैसे आपको बता दें कि मालदीव में बीच वेकेशन मनाने गईं तारा वहां अकेली नहीं हैं। उनके साथ बॉयफ्रेंड आदर जैन भी हैं। 

आदर जैन ने भी सेम टू सेम लोकेशन पर डिफलेंट एंगेल से ली गई अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। तस्वीर में आदर शर्टलेस ब्लू कलर के शॉट्स पहने दिख रहे हैं। यह तस्वीर आदर की बैक से ली गई है।

आदर और तारा दोनों की ही तस्वीरों पर उनके फैंस और दोस्त जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

दोनों ने अभी तक अपनी साथ में कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है।

 

इससे पहले जब तारा और आदर छुट्टियां मनाने के लिए साथ में मालदीव पहुंचे थे, तब इस बात की जानकारी उन्होने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट डालकर शेयर की थी। तब भी तारा और आदर ने अलग-अलग मालदीव के मिलते-जुलते एरियल व्यू की तस्वीर शेयर कर बताया था कि वह मालदीव में वेकेशन इंजॉए करने के लिए पहुंचे हैं।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts