Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

November 19, 2020

साउथ एक्ट्रेस और बीजेपी नेता खुशबू सुन्दर सड़क हादसे का शिकार हुईं

 साउथ इंडियन एक्ट्रेस और बीजेपी नेता खुशबू सुंदर(Khushbu Sundar) हाल ही में चेन्नई के पास मेलमारवाथुर में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई हैं ।

खुशबू ने बताया कि जब यह दुर्घटना हुई तो वह वेत्रिवेल यात्रा में भाग लेने के लिए अपने रास्ते पर थी। हालांकि इस हादसे में उन्हें कोई चोट नहीं लगी और वो इस हादसे में बाल -बाल बचीं। 

दरअसल खुद खुशबू ने अपने ट्विटर पर अपने एक्सीडेंट की जानकारी शेयर की है। खुशबू ने अपने ट्ववीट में अपनी गाडी की हालत की तस्वीरें शेयर की हैं। खुशबू ने ट्वीट में लिखा है कि वह और उसके पति (निर्देशक सुंदर के) भगवान मुरुगन में विश्वास ने उन्हें बचाया था ।  मेलमैरुवथुर के पास ऐक्सिडेंट हो गया, एक टैंकर हमसे टकरा गया। आपके आशीर्वाद और ईश्वर की कृपा से मैं सुरक्षित हूं। उन्होंने कहा कि वह ' वेल यात्रा ' में भाग लेने के लिए कुड्डालोर की ओर अपनी यात्रा जारी रखेंगी और पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

साथ ही खुशबू ने एक और ट्वीट में साफ़ किया कि उनकी कार में कोई गलती नहीं है और टैंकर ' कहीं से बाहर आया ' और वाहन को घुसा दिया। उनकी कार सही लेन में चल रही थी और पता नहीं कंटेनर कहां से आकर भिड़ गया। साजिश है या नहीं इसका पता लगाने के लिए पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है।

   

खुश्बू सुंदर साऊथ की जानी मानी एक्ट्रेस हैं।  खुश्बू हाल ही में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुई हैं। 

Recent Story