TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 2, 2020

अर्जुन और परिणीति के हॉट सीन देख चढ़ा मलाइका का पारा, कह दी थी बड़ी बात !

 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशन को लेकर खबरें आती रहती हैं। दोनों अब अपने रिलेशन को लेकर ओपनली बात करते रहते हैं। दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आती रहती हैं। अरबाज खान से तलाक के बाद से ही मलाइका का नाम अर्जुन से जोड़ा जाने लगा। मलाइका अर्जुन को लेकर काफी पजेसिव हैं। वो अर्जुन को किसी हीरोइन के साथ इंटीमेट सीन करते देख भड़क भी जाती हैं और अपनी नाराजगी सबके सामने जाहिर भी कर देती हैं।

परिणीति चोपड़ा पर भड़की थी मलाइका



बॉलीवुड की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने इशकजादे फिल्म से बॉलीवुड में ऐसी एंट्री की थी की आज भी उन्हें लोग उसी फिल्म के नाम से पहचानते हैं। इशकजादे में परिणीति के साथ अर्जुन कपूर ने भी बेहतरीन अदाकारी की थी। फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी। फिल्म में परिणीति और अर्जुन दोनों की अदाकारी की खूब तारीफ भी हुई थी वही जब मलाइका अरोड़ा से इस फिल्म के बोल्ड सीन के बारे में चर्चा की गई थी तो उन्होंने गुस्से में कहा कि “मुझे परिणीति चोपड़ा नहीं पसंद हैं और वो मेरे सामने न ही आये तो अच्छा है।”

अर्जुन कपूर की इस बात पर फिदा हैं मलाइका अरोड़ा


मलाइका ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया था कि वो अर्जुन की किस बात पर अट्रैक्ट हैं। मलाइका ने कहा था, “जो आपको समझता है उसके बारे में ये पता करना मुश्किल है। अर्जुन कपूर मुझे बहुत अच्छे से समझते हैं। अर्जुन मुझे हंसाते हैं और वो मुझे पूरी तरह जानते हैं, बस यही मुझे उनमें सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करता है।”

इन दिनों अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। दोनों ने खुले तौर पर इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है लेकिन अक्सर उनकी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल शादी को लेकर कोई भी बात सामने नहीं आ रही है। अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म “संदीप और पिंकी फरार हैं” में नजर आने वाले हैं। इसमे इनके साथ परिणीति भी नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए अर्जुन काफी मेहनत कर रहे हैं।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts