22 नवंबर 2020

सलमान खान के घर पर एंट्री बैन है इन सितारों की, एक से कभी सलमान खान करना चाहते थे शादी

 बॉलीवुड के भाई जान सुपरस्टार सलमान खान के जितना स्टारडम आज तक किसी अभिनेता का नहीं हुआ। फिल्मों के अलावा सलमान लोगों की मदद करने के लिए भी जाने जाते हैं। लेकिन सलमान खान से दुश्मनी भी महंगी पड़ती है। बॉलीवुड के इन सितारों की एंट्री सलमान खान के घर पर बैन है।



ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से और कोई मिलना चाहता है। लेकिन सलमान खान ने ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद अपने घर पर आने से भी मना कर दिया है। 2 साल तक ऐश्वर्या ने सलमान को डेट किया था‌। उसके बाद दोनों के बीच बहुत झगड़े हुए थे।

ऋषि कपूर

इस लिस्ट में आखिरी नाम रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का है। उन्हें बॉलीवुड का चिंटू कहा जाता है। ऋषि कपूर ट्विटर पर विवादित बयान देने के लिए भी जाने जाते हैं। ऋषि कपूर और सलमान खान के बीच नाराजगी पैदा हुई जब ऋषि कपूर ने ट्विटर पर सलमान के भाई सोहेल की पत्नी से लड़ाई कर ली थी। इसलिए ऋषि कपूर से पूरा खान परिवार नाराज है

विवेक ओबेरॉy 

विवेक ओबरॉय भी सलमान खान और ऐश्वर्या राय के झगड़े का शिकार हुए थे, जिस वजह से उनका करियर चौपट हो गया था। विवेक ओबेरॉय ने सलमान के खिलाफ एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बड़े-बड़े आरोप लगा दिए थे, जिसके बाद विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या की एंट्री सलमान के घर पर बैन है

संजय दत्त

एक समय था जब सलमान और संजय दत्त अच्छे दोस्त हुआ करते थे। दोनों के बीच सगे भाइयों जैसा प्यार था। लेकिन दोनों की दोस्ती में दरार आई। जब सलमान की गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय थी। सलमान नहीं चाहते थे कि संजय दत्त ऐश्वर्या के साथ काम करें। परंतु संजय दत्त ने बात नहीं मानी और शब्द नाम की फिल्म में काम किया।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts