TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 17, 2020

अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ ने मचाई विदेशी बॉक्स ऑफिस पर धूम, कमाए इतने करोड़ रुपये

 बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ ने विदेशी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। यह फिल्म हिट साबित हुई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने विदेशी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का आंकड़ा शेयर किया है। बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म न्यूजीलैंड, फिजी और ऑस्ट्रेलिया में थिएटर्स में रिलीज की गई थी। वहीं, भारत में यह ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। 



मार्च 2020 से अभी तक विदेशों में रिलीज होने वाली ‘लक्ष्मी’ पहली फिल्म है। ‘लक्ष्मी’ ने रिलीज के एक हफ्ते के अन्दर यूएई में 1.46 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वीकेंड पर ऑस्ट्रेलिया में 70.48 लाख, फिजी में 17.16 लाख और न्यूजीलैंड में 42.38 लाख का कलेक्शन किया है।

बता दें कि यह फिल्म भारत में 9 नवंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले हैं। इसपर अक्षय कुमार का कहना है कि उनका फोकस सिर्फ ऑडियंस पर ही होता है। उन्होंने बताया कि वह जानते हैं कि बहुत सारे क्रिटिक्स उनकी फिल्मों को पसंद नहीं करते हैं।


मिड डे के साथ बातचीत में अक्षय कुमार ने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं जानता हूं कि कई क्रिटिक्स मेरी फिल्मों को पसंद नहीं करते हैं और मैं इसे समझता हूं, लेकिन मेरा फोकस ऑडियंस पर होता है। मुझे बताया गया कि फिल्म को मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। ट्रांसजेडर का किरदार निभाना एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी के अधिकारों को मजबूत करना है। पैडमैन (2018), टॉयलेट: एक प्रेम कथा (2012), मिशन मंगल (2019) जैसी फिल्में करने के पीछे भी यही भावना थी। मैं बदलाव लाना चाहता हूं।” 

वहीं, डिज्नी प्लस हॉटस्टार के मुताबिक, ‘लक्ष्मी’ ने सभी फिल्मों के व्यूअरशिप रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में यह व्यूअरशिप के मामले में बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इस फिल्म ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts