TRANDING NEWS OF THE WEEK

25 नवंबर 2020

आखिर तीन घंटे में कैसे टूट गयी भारती ? भारती के चलते कपिल शर्मा और सलमान खान क्यों ट्रोल हो रहे हैं.

 सुशांत सिंह राजपूत मामले से शुरू हुयी जांच पुलिस, ED,सीबीआई से होते हुए NCB तक पहुंची. बॉलीवुड से बड़े बड़े लोग का नाम सामने आया. दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह लेकिन NCB इनका मुँह तक ना खुलवा सकी. इन लोगो ने किसी भी बात का कोई जवाब सही तरीके से नहीं दिया. जबकि इनके पास से कई बड़े सबूत तक मिले थे. नतीजा ये रहा की आज ये लोग देश दुनिया की सैर कर रहे हैं. अपने अपने काम में व्यस्त और मस्त हैं.



तो भारती सिंह के केस में ऐसा क्या हुआ की सिर्फ तीन ही घंटे में भारती ने ये कबूल कर लिया की वो ड्रग्स लेती थीं. क्या भारती के पास बाकी लोगो जैसा कोई बड़ा वकील नहीं था. जिस तरह का साथ बॉलीवुड से इन बड़े कलाकारों को मिला वो साथ बॉलीवुड और टीवी जगत से भारती को नहीं मिला.

भारती ने NCB के सामने महज तीन घंटे और उनके पाती हर्ष ने अठारह घंटे में ये कबूल किया की वो ड्रग्स लेते थे. जब पूछताछ के लिए भारती को ले जाया गया तब वो बोल रही थीं की कोई बात नहीं है जी बस पूछताछ के लिए बुलाया हैं. भारती एकदम कॉंफिडेंट नज़र आ रही थीं. यहाँ तक की NCB के सामने भी वो कॉंफिडेंट थीं की उन्हें कुछ नहीं होगा.

तो बात ऐसी हुयी की भारती अपना गुनाह कबूल नहीं कर रही थीं की उसी वक्त NCB ने उस ड्रग पेडलर को भारती के सामने लाकर खड़ा कर दिया जो भारती को ड्रग सप्लाई करता था. उस ड्रग पेडलर ने कहा की हां मैं भारती को ड्रग्स दिया करता था. कहा देता था. कब देता था. किस तरह से कितनी मात्रा में देता था उसने सब कुछ वही भारती के सामने ही बता दिया.

बस इसके बाद भारती टूट गयी और रोने लगी की हां मैं ड्रग्स लेती हूँ. भारती के इस व्यवहार के चलते राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल जैसे कॉमेडियन बहुत दुखी हैं और गुस्सा भी हैं की आखिर भारती को ऐसा करने की क्या ज़रूरत थीं. खबर ये भी आ रही हैं की कपिल शर्मा के आनेवाले कुछ एपिसोड्स के लिए भारती को निकाल दिया गया हैं. क्यूंकि भारती के नाम सामने आने के बाद लोग कपिल शर्मा को ट्रोल कर रहे हैं. लोग बोल रहे हैं की कपिल के बाकी मेंबर्स को भी पकड़ो.

लोग सलमान खान को भी ट्रोल कर रहे हैं की सलमान के शो का एक मेंबर नशेड़ी निकला हैं तो बाकी लोग भी ऐसे ही होंगे. खैर भारती का नाम आने के बाद से कपिल शर्मा की टीम उनसे दुरी ज़रूर बना लेगी. और यही इस बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट जगत की सच्चाई हैं. साथ चलते राहों लेकिन कोई दलदल में गिरे तो उसे वही छोड़कर आगे बढ़ जाओं.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts