TRANDING NEWS OF THE WEEK

27 नवंबर 2020

हैदराबाद में कंगना रनौत ने की संजय दत्त से मुलाकात, शेयर की ये खास फोटो

 न दिनों बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। कोरोना वायरस के चलते पिछले काफी समय से बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग पर रोक लग गई थी जो अब फिर से शुरु हो चुकी हैं। ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' के शूट और 'धाकड़' की तैयारी में बिजी हैं। जिसके चलते कंगना हैदराबाद पहुंची है। इसी दौरान उनकी मुलाकात एक्टर संजय दत्त से हुई। कंगना ने सोशल मीडिया पर संजय दत्त के साथ फोटो शेयर की है। 

इस फोटो के कैप्शन में कंगना ने लिखा- जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद के एक ही होटल में ठहरे हैं, तो मैं आज सुबह संजू सर से मिलने के लिए और उनकी तबीयत का पूछने के लिए गई और मैं खुशी से सरप्राइज थी ये देखकर कि वो अभी पहले भी हैंडसम और हेल्दी लग रहे। हम आपके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं। 

बता दें संजय दत्त भी इन दिनों हैदराबाद में है। कयास लगाए जा रहे हैं कि संजय यहां अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यहां पहुंचे हैं। हाल ही में संजू बाबा ने कैंसर जैसी बिमारी को मात दी है। मालूम हो कि संजय दत्त को लंग कैंसर हुआ था। 

जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई तो मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। 11 अगस्त को खुद ट्वीट करके अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताया था और कहा कि वह अपने इलाज के लिए कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं। इसके बाद संजय ने बताया कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है। संजय ने खुद ट्वीट करके ये जानकारी दी थी।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts