TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 21, 2020

सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसे सजाया बंगले 'रामायण' को, दीवाली पर अपना पूरा घर बदल डाला

 बॉलीवुड की रज्जो सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का खबरों में बना रहना आम है। सोनाक्षी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इस साल दिवाली के जश्न के मौके पर भी सोनाक्षी ने खास तरीके से सेलिब्रेशन किया। 



इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने आलिशान बंगले 'रामायण' में उनके पुराने पर्सनल फ्लोर के अंदर नए डिजाइनों (New Interior)का लुक दिया है। 

दरअसल सोनाक्षी ने अपने पारिवारिक बंगले ' रामायण ' में अपनी निजी मंजिल को पूरी तरह से  बदल दिया। तस्वीरें देख आप भी कहेंगे कि सोनाक्षी ने अपने फ्लोर को कितना शानदार सजाया है और उनके इस घर के नये लुक को देख कोई भी हैरान हो जायेगा।  मशहूर डिजाइनर रुपिन सूचक ने सोनाक्षी के घर में डिज़ाइन से सोनाक्षी के घर को बेहद ही खूबसरत बना दिया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा अपने माता-पिता और भाइयों के साथ जुहू स्थित अपने बंगले ' रामायण ' में रहती हैं और उन्हें अपने लिए टॉप फ्लोर का नया डिज़ाइन मिला है। सोनाक्षी के नई डिज़ाइन को बहुत ही फंक्शनल स्पेस में तैयार किया गया है। 

सोनाक्षी के घर की डिजाइनिंग काफी एलिगेंट रखी गयी हैं जिसमें उनका इंटीरियर हवादार पैलेट बनाया गया है।  जहां फर्नीचर का हर समान देखने बनता है। घर में सोनाक्षी के इंटीरियर को बेहद शानदार लुक दिया गया है। हर चीज की डेकोरेशन को बेहद खास रखा गया है। 

ब्लू और पिंक कलर के डिज़ाइनर सोफे ,सीलिंग्स पर राउंड शेप के क्रिएटिव झूमर से सोनाक्षी का घर जगमगा गया है। वाल पर बिग मिरर और वुडेन टेबल से लिविंग रूम खास बन गया है। 

तस्वीरों में कुछ एंटीक पीेस भी रखे दिखाई दिए हैं। बीज कलर की कलरिंग और दीवारों पर पेंटिंग सोनाक्षी के घर को चार चाँद लगा रहा है। 

वहीँ तस्वीरों में बैलून्स से सजावट की गयी है वहीँ टेबल पर मार्शल का स्पीकर रखा हुआ है। 

वहीं एक और तस्वीर में ग्रीन कलर में बड़ी और लाजवाब ड्रेसिंग टेबल भी देखने को मिली। जिसके साइड में शेल्वेस भी बनाये गए हैं और ब्राउन कलर के पर्दों के साथ कॉम्बिनेशन दिया गया है। ड्रेसिंग में लाइटिंग की फैसिलिटी भी दी गयी है।

 

वहीँ बालकनी में भी पेड़ पौधों के साथ ग्रीनरी का ख्याल रखा गया है जहां कस्टमाईज़ेड झूमर भी हैं। साथ ही फ्लोरल प्रिंट में झूला भी है। 

मानना पड़ेगा सोनाक्षी का ये नया डिज़ाइनर इंटीरियर काफी सुन्दर औरआलिशान बनाया गया है। पूरे स्पेस का इस्तेमाल अच्छी तरह से किया गया है। डिज़ाइनर रुपिन सूचक की बात की जाए तो वो इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने इससे पहले आलिया भट्ट का ऑफिस भी डिज़ाइन कर चुके हैं।  

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts