18 नवंबर 2020

अर्जुन कपूर ने शेयर की मलाइका अरोड़ा की तस्वीर, धर्मशाला उनसे मिलने पहुंची हैं गर्लफ्रेंड



अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा धर्मशाला में बढ़िया वक्त बिता रहे हैं। इस बीच उनके कई वीडियोज और तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका की तस्वीर पोस्ट कर लिखा था- 'चेक हर आउट'। अब मलाइका ने अर्जुन कपूर की इस इंस्टाग्राम स्टोरी पर हर्ट रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही धर्मशाला के खूबसूरत मौसम से लेकर अन्य कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मलाइका  जब से धर्मशाला पहुंची हैं वो लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

अर्जुन कपूर मैकलोड गंज में जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे हैं। 

अर्जुन संग दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए मलाइका भी वहां पहुंची थीं। मलाइका और अर्जुन पहाड़ों पर मिनी वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं।

अर्जुन और मलाइका के साथ करीना कपूर और सैफ अली भी साथ हैं। हाल ही में मलाइका ने करीना कपूर और तैमूर अली खान के साथ भी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। 

बता दें कि मलाइका और अर्जुन काफी समय से रिलेशनशिप में हैं।

  कुछ दिनों पहले फैन्स के साथ बातचीत के दौरान अर्जुन से पूछा गया था कि वह मलाइका से शादी कब कर रहे हैं? अर्जुन ने कहा था, 'मैं जब शादी करूंगा तो सबको बताऊंगा। शादी को लेकर अभी कोई प्लानिंग नहीं है और अगर मैं अभी शादी करने का प्लान करता भी हूं, तो वह ऐसे समय में मुमकिन नहीं।हम दोनों ने अभी तक शादी के बारे में सोचा नहीं है। लेकिन जैसे मैं हमेशा कहता आया हूं कि मैं जब शादी करूंगा तो बताऊंगा। हम कुछ भी छुपाएंगे नहीं, बल्कि सभी को बताकर शादी करेंगे।'

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts