TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 18, 2020

टीवी के ये सितारे रियलिटी शो होस्ट कर मोटी कमाई करते हैं।

 

Tv कलाकार भी कमाई के मामले में बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं। उन्हें भी बॉलीवुड एक्टर्स की तरह रियलिटी शोज होस्ट करने का भी मौका मिलता है ,जहां वे भी मोटी-मोटी फीस वसूलते हैं। टीवी के इन मशहूर कलाकारों द्वारा  हर एपिसोड की लीं जाने वाली फीस के बार में जानकार हर कोई थोड़ी देर के लिए सकते में पड़ जाता है। तो आइए जानते है उन टीवी कलाकारों के बारे में जो शो को होस्ट कर छप्पर फाड़ कमाई करते हैं।

भारती सिंह 

भारती सिंह आज कॉमेडी के फील्ड में जाना माना नाम हैं। अपने बढ़ते  वजन के बावजूद भी लोगों को हंसा-हंसाकर भारती सिंह ने टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाया और अलग मुकाम हासिल कर लिया है। वो अपनी हंसी के जरिए लोगों को खूब गुदागुदाती हैं। उन्होंने कॉमेडी सर्कस के शो से शुरूआत की थी। हालांकि, भारती ये शो में विनर नहीं बन पाई थी। लेकिन उन्होंने दर्शकों में अलग तरह की छाप छोड़ी थी। अब भारती सिंह किसी भी शो को होस्ट करने के लिए लगभग 5 लाख रूपए फीस चार्ज करती हैं।

अर्जुन बिजलानी 

एक्टर अर्जुन बिजलानी शो के हर एक एपिसोड के लिए 5 से 8 लाख रूपए की फीस चार्ज करते हैं। इसके साथ ही वो परदेस में है मेरा दिल, कवच, नागिन जैसे टीवी सीरीयल में अपने किरदार के जरिए अलग पहचान स्थापित कर चुकें हैं।

रवि दुबे 

एक्टर रवि दुबे जाने माने टीवी एक्टर्स में में एक हैं। साल 2006 में उन्होंने दूरदर्शन चैनल के शो स्त्री.. तेरी कहानी से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरूआता की थी। इसके बाद वो सीरियल 'जमाई राजा' में भी नज़र आ चुके हैं। रवि रियलिटी शो ‘सबसे स्मार्ट कौन’ को होस्ट कर रहे थे, इसमें आम से लेकर खास लोगों ने एंट्री की थी। इस शो के 80 एपिसोड आए थे और फिलहाल ये ऑफएयर हो चुका है। इस शो के एक एपिसोड के लिए रवि तक़रीबन 7-8 लाख रूपए लेते हैं।

मनीष पॉल 

मनीष पॉल टीवी के जाने मानें ऐक्टर में से एक हैं। मनीष पॉल 'झलक दिखला जा' समेत कई बड़े शो होस्ट कर चुके हैं साथ ही वो अवॉर्ड फंक्सन भी होस्ट करते हैं। मनीष ज्यादातर उनके शो को होस्ट करते हैं जो एक लिमिटेड नंबर एपिसोड के लिए होते हैं। वो अपनी एक एपिसोड के लिए तकरीबन 1.5 करोड़ रूपए की फीस चार्ज करते हैं। 

हिना खान 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा यानि हिना खान ने अपनी सीधी-साधी बहु वाली इमेज से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। आज हिना टीवी इंडस्ट्री में अलग पहचान बन चुकीं है। अब वो कोमोलिका के नाम से भी फ़ेमस हो चुकी हैं। कसौटी जिंदगी की नामक धारावाहिक में उन्होंने इस किरदार को बेखूबी निभाया था। बता दें रियलिटी शो "बिग बॉस 11" की हिना खान फर्स्ट रन अप रही चुकी हैं। वह प्रति एपसोड के दो से ढाई लाख रूपए फीस लेती हैं।

राजीव खंडेलवाल 

टीवी के दुनिया में ये नाम जितना पुराना है उतना ही मशहूर भी हैं, राजीव को लोग आज भी पर्दे पर देखना बेहद पंसद करते हैं। टीवी के पॉपुलर एक्टर राजीव खंडेलवाल ने लम्बे समय बाद शो के होस्ट रूप में वापसी की थी, राजीव टॉक शो 'जज्बात' को होस्ट कर रहे थे। इस शो पर सेलेब्स आकर अपनी जिंदगी के सीक्रेट शेयर करते हैं। राजीव इस शो के एक एपिसोड के लिए 4 से 5 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं।

राघव जुएल 

राघव ने टीवी के साथ ही फिल्मों में भी अपने काम का जलवा दिखाया है। राघव भी रियलिटी शो - 'दिल है हिंदुस्तानी का हिस्सा रह चुके हैं औऱ उन्होंने मुक्ति के साथ मिलकर होस्टिंग की थी। राघव जुएल एक बेहद चुलबुले एंकर है। राघव जुएल एक एपिसोड को होस्ट करने के लगभग 2 से 4 लाख रुपये बतौर फीस लेते हैं।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts