TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 21, 2020

एयरपोर्ट पर उर्वशी रौतेला को मिल गए मिल्का सिंह, एक्ट्रेस ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद !

 पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी न किसी वजह से चर्चा का हिस्सा बन जाती हैं। कभी वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आती हैं, तो कभी उनके बारे में सुर्खियां बनती रहती है। 



उर्वशी रौतेला  अक्सर ही अपने वीडियो और फोटोज़ के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती है। इसी बीच हाल ही में फिर से उर्वशी ने अपनी एक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों बटोरीं हैं। 

दरअसल  उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह 'द फ्लाइंग सिख' के नाम से प्रसिद्ध मिल्खा सिंह (Milha Singh) को एयरपोर्ट पर देखते ही उनके पैर छूते हुए दिखी। वीडियो में उर्वशी रौतेला मिल्खा सिंह के पैर छूते हुए नज़र आ रही है इस वीडियो को उर्वशी ने ये वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक लगभग 6 लाख लाइक्स भी मिल चुके हैं। 

उर्वशी रौतेला के इस वीडियो के शेयर करते ही कमैंट्स की बरसात हो चुकी है , सभी फैंस उनके इस अंदाज़ के कायल हो चुके है। हर कोई उनके आदर की भावना और सादगी भरे अंदाज़ की तारीफ कर रहा है। वीडियो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा  "एक महान व्यक्ति मिल्खा सिंह (Milkha Singh) सर से मुलाकात करना सच में एक चमत्कारी और अविश्वसनीय अनुभव है. (द फ्लाइंग सिख और फील्ड स्प्रिन्टर, जिन्होंने भारतीय सेना में रहते हुए खेल का परिचय कराया था.)"जबकि दूसरे में उनके साथ फोटो क्लिक कराती हुई नज़र आ रही है।

 

दूसरी और वर्कफ़्रंट की बात करें, तो आखिरी बार उर्वशी रौतेला को वर्जिन भानुप्रिया कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में दिखाई दी थीं जिसमें उनके साथ गौतम गुलाटी भी नजर आये थे। इस वेब सीरीज में उर्वशी ने एक वर्जिन लड़की का किरदार निभाया था। जल्द ही वो तेलुगु फिल्म "ब्लैक रोज" में नजर आएँगी। 

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts