TRENDING NEWS OF THE WEEK

25 नवंबर 2020

कुमार सानू ने बेटे जान के बयानों से नाराज होकर कहा- मेरे नाम को अपने नाम से हटाओ

 दिग्गज बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर कुमार सानू ने कहा है कि उनके बेटे जॉन कुमार सानू को अपना नाम बदलने पर विचार करना चाहिए। कुमार ने कहा कि उन्हें अपनी मां रीता भट्टाचार्य के नाम का इस्तेमाल करना चाहिए। पिछले दिनों बिग बॉस के घर से बेघर हुए लाईफलेस छोटे थे, जब उनके माता-पिता (कुमार सानू और रीता भट्टाचार्य) का तलाक हो गया।



कुमार तब से सानू जान के संपर्क में नहीं हैं। हाल ही में, कुमार सानू ने बिग बॉस में रहने के दौरान मराठी भाषा पर सवाल उठाने पर उनके जीवन की परवरिश पर भी सवाल उठाया।

अब टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कुमार सानू ने कहा, "मैंने उन्हें बिग बॉस के घर में और एक साक्षात्कार में यह कहते हुए भी सुना है कि उनके लिए उनकी मां उनकी मां और पिता दोनों हैं। मैं उनकी मां की बहुत प्रशंसा करता हूं। और मैं चाहूंगा कि वह अपनी मां को अधिक सम्मान दे। "

कुमार सानू ने कहा, "उन्हें अपना नाम जन रीता भट्टाचार्य लिखना चाहिए न कि जान कुमार सानू, क्योंकि पहली बात यह है कि रीता जी ने उनके लिए बहुत कुछ किया है, और दूसरी बात यह है कि लोग उनकी तुलना करना शुरू कर देंगे, जो उनके अच्छे होने की तुलना में है।

कुमार सानू ने कहा कि जब वह मुंबई आए थे, तो उन्होंने अपने बच्चों से मिलने की कोशिश की थी और बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले वह उनसे मिले थे। गायन को करियर बनाने में जन की मदद नहीं करने के सवाल पर, कुमार सानू ने कहा- उन्होंने मुझसे उद्योग के कुछ लोगों को बुलाने के लिए कहा था जिन्हें मैं जानता हूं। मैंने मुकेश भट्ट जी, रमेश तुरानी जी और कुछ अन्य लोगों को फोन मिलाया था और जीवन उनसे मिलने गया था

"अब यह उन पर निर्भर करता है कि वे उसे काम देना चाहते हैं या नहीं। यहां तक ​​कि जब मैं अपने कुछ लाइव कॉन्सर्ट का हिस्सा बनना चाहता था, तो मैंने उसे ऐसा करने की अनुमति दी है।"

बता दें कि जॉन कुमार सानू ने अपने साक्षात्कार में कहा था कि मेरे पिता कभी भी मेरे जीवन का हिस्सा नहीं रहे हैं। मुझे नहीं पता कि उसने कभी मेरा समर्थन या प्रचार क्यों नहीं किया।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts