TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 20, 2020

चिप्स की एड को लेकर रणवीर सिंह पर फूटा सुशांत के फैंस का गुस्सा, सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

 दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के देहांत के बाद बॉलीवुड के कई नामी-गिरानी सितारे सुशांत के फैंस के निशाने पर आ गए थे। अब एक बार फिर सुशांत फैंस का गुस्सा बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह(Ranveer Singh) पर फूटा है। रणवीर को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। वजह बना है रणवीर सिंह का लेटेस्ट एड जो कि चिप्स और स्नैक्स कंपनी ‘मैड एंगल्स’ के लिए है। ‘मैड एंगल्स’(Mad Angles) के नए विज्ञापन(Commercial) के लिए कहा जा रहा है कि इस एड के ज़रिये दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मज़ाक उड़ाने की कोशिश की गई है। जिसके चलते यह एड अब सुशांत फैंस के निशाने पर आ गया है। एड को लेकर SSR फैंस का जबरदस्त गुस्सा फूटा है। SSR फैंस जहां एक तरफ रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वह ‘मैड एंगल्स’ का बॉयकॉट करने की भी मांग कर रहे हैं।

दरअसल इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि “पढ़ाई खत्म करने के बाद कुछ रिश्तेदार रणवीर सिंह से पूछते हैं कि अब उनका फ्यूचर प्लान क्या है?” वहीं रणवीर सिंह नए फ्लेवर वाला मेड एंगेल्स खाने के भारी भरकम साइंटिफिक टर्म्स बोलकर अपने रिश्तेदारों के होश उड़ा देते हैं।

अपने डायलॉग में रणवीर ‘पैराडॉक्सिकल फोटोन’ ‘अतरंगी एल्गोरिथम’ और ‘मित्रमंडल में एलियन्स की फीलिंग मैच करनी है’ जैसे शब्द बोलते दिखे हैं। 

अब ये तो हर कोई जानता है कि सुशांत बॉलीवुड के वो अभिनेता थे जो ‘स्पेस साइंस’ में गहरी रुची रखते थे। सुशांत के पास ना सिर्फ उनकी दूरबीन थी जिससे वह हर अक्सर रात में स्पेस और गैलेक्सी को निहारा करते थे। बल्कि एक वक्त में वह एस्ट्रोनॉट बनने का सपना भी देखते थे। वह अक्सर ‘स्पेस और स्पेस साइंस’ को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया करते थे। सुशांत नासा के स्पेस सैंटर तक हो कर आए थे। वह अपने दोस्तों से भी अक्सर खगोल विज्ञान की बातें किया करते थें।

बस यही वजह है कि अब रणवीर सिंह का यह लेटेस्ट एड देख सुशांत के फैंस भड़क गए हैं। उनका आरोप है कि अभिनेता ने इस एड के ज़रिये सुशांत का मज़ाक उड़ाया है।

सोशल मीडिया पर कोई फैन कह रहा है कि  ‘पैराडॉक्सिकल फोटोन औफ अतरंगी एल्गोरिथम’ और ‘मित्रमंडल में एलियन्स की फीलिंग मैच करनी है’ जैसे टर्मस का उपयोग करने से तुम्हारा क्या मतलब है? हमारे सुशांत सिंह राजपूत का मज़ाक उड़ाना? रणवीर सिंह यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा”

तो वहीं एक यूज़र ने रणवीर के इस एड को ही हटाने की मांग कर दी है। यूज़र ने लिखा है “बॉयकॉट बींगो...मिस्टर कार्टून रणवीर चिंग के नए बींगो के नए एड को हटाया जाए। यह परोक्ष रूप से हमारे सुशांत सिंह राजपूत को प्वॉइंट आउट करता है। यदि आप इसे नहीं गिराएंगे और मिस्ट रणवीर कार्टून चिंग को नहीं हटाएंगे, तो आपको बहिष्कार करके जनता से आगे के नतीजों का सामना करना पड़ेगा”

इतना ही नहीं एक यूज़र ने तो यह तक कह दिया कि ऐसा ‘सुशांत केस’ के फैसले में हो रही देरी की वजह से हो रहा है।

गुरुवार को पूरे दिन ट्विटर पर बॉयकॉट बींगो का हैशटैग ट्रेंड करता रहा। वहीं, विवाद बढ़ता देख बींगो की तरफ से भी एक स्टेटमेंट रिलीज़ की गई हैं। जिसमें इस तरह के सभी आरोपों को नकारा गया है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि उनके इस नए विज्ञापन में किसी भी तरह से सुशांत सिंह राजपूत का मज़ाक नहीं उड़ाया गया है। इस तरह की खबरें सरासर निराधार है। बीगों ने स्टेटमेंट जारी कर यह भी बताया है कि यह एड पिछले साल अक्टूबर 2019 में ही शूट कर लिया गया था। यानी सुशांत के निधन से काफी पहले। लेकिन इसे रिलीज़ करने में देरी हुई क्योंकि कंपनी के नए प्रोडक्ट्स ‘मेड एंगेल्स चीज़ नैचोज़ एंड बींगोज़’ और ‘मेड एंगेल्स पिज्जा’ को कोविड-19 महामारी के चलते लॉन्च करने में देरी हुई।

हांलाकि कंपनी ने अपनी तरफ से सफाई दे दी है। लेकिन सुशांत फैंस का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हो रहा है। और इस बार ट्रोलिंग का शिकार रणवीर सिंह को भी बनाया जा रहा है।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts