18 नवंबर 2020

ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार संग दुबई में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं गौहर , सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

 

स्वीटी गौर - बिग बॉस 7 की विनर और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं।  खबरों के मुताबिक, 24 दिसंबर को दोनों का निकाह है। लेकिन अपने निकाह से पहले ये दोनों क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल दोनों दुबई में वेकेशन एंजॉय करने गए हैं। 

दोनों की सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल हो रही हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दोनों की सगाई हुई है।

जैद दरबार ने अपनी दुबई वेकेशन की झलक दिखाते हुए गौहर खान के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसमें गौहर ब्लैक टी-शर्ट और पीली पेंट में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ जैद ने डेनिम और टी-शर्ट में नज़र आ रहे है। 

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए जैद लिखते हैं, हाय दुबई। मैं वापस आ गया हूं लेकिन इस बार अपनी हमसफर गौहर खान के साथ। सोशल मीडिया पर गौहर-जैद की जोड़ी को हैश-टैग गाजा नाम दिया गया है। 

जैद के साथ उनकी छोटी बहन अनम दरबार भी दुबई गई हैं । जैद की फैमिली गौहर को पहले ही बहू मान चुकी है । खबर है कि 25 दिसंबर को जैद और गौहर शादी कर रहे हैं। आपको बता दें  गौहर की बहन भी दुबई में रहती हैं। वो भी शादी के लिए इंडिया आने वाली हैं।

 

कुछ दिन पहले गौहर और जैद गोवा भी गए थे। कहा जा रहा है कि गोवा में दोनों ने प्रीवेडिंग फोटोशूट करवाए थे। 

गौहर और जैद की शादी की तैयारियों में परिवार के लोग जुटे हैं। कहा जा रहा है मुंबई के एक 5 स्टार होटल में दोनों की शादी होगी। शादी का फंक्शन करीब दो दिनों तक लगेगा। इनके निकाह में परिवार के लोग और करीबी दोस्त मौजूद होंगे। 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts