TRANDING NEWS OF THE WEEK

28 नवंबर 2020

…..तो इस वजह से सलमान खान ने आज तक नहीं की शादी

.....तो इस वजह से सलमान खान ने आज तक नहीं की शादी

सलमान खान युवा दिलों की धड़कन है। सलमान को बॉलीवुड़ में सारे न्यू कमर्स अपना गॉड फादर से कम नहीं समझते हैं। सलमान के चर्चे हर जगह हैं, चाहे वो उनकी फिल्मों को लेकर हो या फिर उनकी शादी को लेकर। सलमान 54 साल के हो चुके हैं, लेकिन सबको उनकी शादी के बारे में ही जानना है कि अब तो सलमान को शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए। आज हमे सलमान के शादी ना करने का कारण पता चल गया है। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है वो कारण……

काफी हिरोइन्स से रहे है संपर्क

.....तो इस वजह से सलमान खान ने आज तक नहीं की शादी

ये बात नहीं है कि सलमान खान को किसी से प्यार नही हुआ। उनको भी इंड्रस्टी की कई हिरोइन्स के सम्पर्क में रहे हैं, लेकिन सलमान की बात शादी की बात तक पहुंच ही नहीं पाई। सलमान खान ने अपने कुंवारे रहने का राज कभी खुलकर नही बताया। वहीं इशारों इशारों में कह चुके हैं कि उन्हे जिससे प्यार हुआ उससे शादी नही हो पाई।

उन्होने कई अभिनेत्रियों को फिल्मी दुनिया में लांच किया और उनकी मदद की। ऐसे में मीडिया से जुड़ी कई खबरे चलने लगी थी। सोशल मीडिया कि माने तो पता चलता है कि सलमान खान ने जहां ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी, सोमी अली, कैटरीना कैफ, डेजी साह, जरीन खान जैसी अभिनेत्रियो से नाम जुड़ चुका है।

ये है शादी ना करने का कारण

.....तो इस वजह से सलमान खान ने आज तक नहीं की शादी

एक समय था जब सलमान ने अपना दिल जूही चावला को दिया था औऱ उनसे शादी करने के सपने भी सजाने लगे थे, लेकिन जूही के पापा ने सलमान के लाए रिश्ते को मना कर दिया।इसके बाद सलमान ने शादी करने से ही मना कर दिया और आज तक सिंगल है।

फिल्म राधे को ओटीटी में रिलीज करने से किया मना

.....तो इस वजह से सलमान खान ने आज तक नहीं की शादी

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ को खरीदने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर से 250 करोड़ की डील ऑफर की गई है। बहरहाल, सलमान खान ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है। फिल्म के मेकर्स ने तय कर लिया है कि फिल्म को किसी हाल में ओटीटी पर रिलीज नहीं किया जाएगा, बल्कि यह सीधे सिनेमाघरों में ही जाएगी। माना जा रहा है कि सलमान की फिल्म राधे को ईद 2021 पर रिलीज किया जाएगा।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts