21 नवंबर 2020

बॉलीवुड छोड़ने वाली सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस खान से की शादी, देखें वीडियो

 एक्ट्रेस जायरा वसीम के बाद बिग बॉस-6 की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने एक्टिंग प्रोफेशन छोड़ दिया था। एक्ट्रेस ने इंसानियत की सेवा करने के लिए बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था। अब वो शादी के बंधन में बंध गई हैं। सना खान ने शुक्रवार को परिवारवालों की मौजूदगी में मौलाना मुफ्ती अनस के साथ सूरत में निकाह किया। 

सना और उनके पति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सना अपने पति के साथ वेडिंग केक काटते हुए नजर आ रही हैं। सना व्हाइट कलर के खूबसूरत गाउन में काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं मुफ्ती ने व्हाइट कुर्ता पहजामा पहना हुआ है।  सना का वीडियो देखने के बाद नए नवेले कपल को फैन्स शादी की बधाई दे रहे हैं। 

एक्ट्रेस सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर फैन्स को शुक्रिया कहा था और साथ ही बॉलीवुड को छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई थी।

सना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं, लेकिन कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वह दौलत और शोहरत कमाए?'।

उन्होंने आगे लिखा था- 'क्या उस पर ये फर्ध आइद नहीं होता कि वह अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे आसरा और बे सहारा हैं?" क्या उस इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है। इन दों सवालों का जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं खास तौर पर इस दूसरे सवाल कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा?'

सना खान का फिल्मी करियर और बिग बॉस का सफर

आपको बता दें सना खान बॉलीवुड का एक चमकता हुआ सितारा बन कर उभरी थी। उन्होंने महज कुछ ही सालों में अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया था। सना खान ने साल 2005 में अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। मूवीज के अलावा उन्होंने सलमान के रियलिटी शो बिग बॉस में भी सुर्खियां बटोरी थी। सना खान ने बिग बॉस 6 में सलमान खान के साथ काम किया था। इसके अलावा उन्हें सलमान खान की फिल्म जय हो में भी काम करने का मौका मिला था। वहीं वो कुछ वेब सीरीज में भी जबरदस्त काम करती हुई नजर आई थी। इतना ही नहीं सना खान ने हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया था। इसके अलावा उन्होंने रोहित शेट्टी के रियलटी शो "खतरों के खिलाड़ी" में भी खतरों के साथ खेलती नजर आई थीं।

सना खान और मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस

 

सना खान और मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस का रिश्ता भी किसी से छुपा नहीं है। उन दोनों के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल, सना खान और मेलविन लुईस एक वक्त पर रिलेशनशिप में थे लेकिन अचानक दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद सना खान ने लुईस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और उन पर कई संगीन इल्ज़ाम लगाए थे। जवाब में लुईस ने भी सना पर इल्ज़ामात की बरसात कर दी थी। सना ने लुईस को लेकर कहा था कि 'उन्हें ये जानकर बहुत दुख हुआ था कि लुईस ने एक छोटी लड़की को गर्भवती कर दिया था। वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था। इससे पता चलता है कि वो कैसा टीचर था। सना ने एक स्टेज पर भी खुलासा किया था कि ब्रेकअप की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थीं। यहां तक कि उन्होंने नींद की गोलियां भी खा ली थीं। सना के मुताबिक, वो लुईस से शादी भी करने वाली थीं लेकिन बीच में लुईस की हरकतों के बारे में पता चल गया और उन्होंने लुईस से ब्रेकअप कर लिया। वो एक वैब सीरीज के प्रमोशन के दौरान अपने ब्रेकअप को लेकर फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई थी। 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts