21 नवंबर 2020

नारियल पानी बेचते दिखे एक्टर सोनू सूद, जानें क्या है सूद के साइड बिजनेस की सच्चाई...

 बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद उस वक्त से लगातार सुर्खियों में हैं जब उन्होंने लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद की थी. अब सोनू ने अपना साइड बिजनेस भी शुरू कर दिया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर सोनू सूद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह नारियल पानी बेचते नजर आ रहे हैं. वे अपने तमाम फैन्स को नारियल पानी पिला रहे हैं.



वीडियो में सोनू नारियल को काटते दिख रहे हैं, सोनू के इस वीडियो को उनके फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं खुद सोनू भी अपना ये टैलेंट देख काफी खुश हैं. उन्होंन वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये मेरा साइड बिजनेस है. सोनू का ये वीडियो ट्रेंड कर रहा है. लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें कि सोनू सूद इस समय हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. ये वीडियो भी उनके सेट का ही है. लेकिन सोनू को नारियल पानी बेचता देख फैन्स से रहा नहीं गया और वे भी एक्टर के हाथ से नारियल पानी पीने के लिए आगे आ गए. इससे पहले भी हैदराबाद से सोनू के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. लॉकडाउन के दौरान एक्टर सोनू सूद कई लोगों की समस्या सुन रहे थे. सूद ट्रेन में बैठे पैसेंजर से लेकर सड़क पर खड़े आदमी तक, सभी से बात करते दिखे थे.

कोरोना काल में जब से सोनू ने हजारों लोग की मदद की उसी वक्त से उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ. लोग सोनू की प्रशंसा करते नहीं थकते हैं. ऐसे में सोनू सूद का लगातार सुर्खियों में रहना किसी को अचंभित नहीं कर रहा है.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts