Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

November 29, 2020

वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस, जानें- अब कैसी है तबीयत?

 कोरोना वायरस का कहर लगता बढ़ता जा रहा है। वायरस की वजह से करीब डेढ़ लोगों की मौत हो गई है, जिसमें देश की कई महान हस्तियां भी शामिल हैं। वहीं, अगर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग भी वायरस से प्रभावित हुए हैं। खबर आ रही है कि धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में गुलाबो का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर भी इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद से उनकी तबीयत खराब है और अभी स्थिति गंभीर है।



रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस अभी वेंटिलेटर पर हैं। एक्ट्रेस ने अपने किसी वीडियो कॉल से लिया गया एक स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ' हैलो मेरे इंस्टाग्राम परिवार। मेरे जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करो। आई लव यू ऑल।' एक्ट्रेस ऑक्सीजन मास्क लगा होने के बाद भी अस्पताल के बेड से मुस्कुरा रही हैं।

दिल्ली से गोरगांव गईं एक्ट्रेस की मां ने ईटाइम्स को बताया, 'पिछले छह दिनों से दिव्या को बुखार था। वह बहुत असहज महसूस कर रही थी। मैं दिल्ली से वापस आई और ऑक्सीमीटर लेकर गईं। हमने उसके ऑक्सीजन लेवल चेक किए, जो 71 पर आ गए थे। वह अभी वेंटिलेटर पर है, उसका ऑक्सीजन लेवल अभी 84 है और उसकी हालत गंभीर है। रिपोर्ट्स आई हैं और कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है।'

इस दौरान उनकी मां ने एक्ट्रेस की हेल्थ की जानकारी देते हुए यह भी कहा कि दिव्या के पति गगन 'फ्रॉड' है। उन्होंने कहा कि वो एक्ट्रेस को छोड़कर चले गए और उन्होंने एक्ट्रेस की हेल्थ के बारे में भी नहीं पूछा। बता दें कि दिव्या टीवी शो तेरा यार हूं मैं काम कर रही हैं। साथ ही उनकी मां ने ये भी बताया कि उनके बेटे ने प्रोडक्शन हाउस से बात की है और उन्हें आर्थिक मदद की बात कही गई है।  


Recent Story