TRENDING NEWS OF THE WEEK

28 नवंबर 2020

“फालतू हीरोइन, तुझे एक्टिंग आती नहीं…” कमेंट देख भड़की तापसी पन्नू दिया करारा जवाब

 फिल्म थप्पड़ से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली तापसी पन्नू कभी अपनी फिल्मों के लिए तो कभी सोशल मीडिया में अपने पोस्ट्स के लिए चर्चा में बनी ही रहती है। दरअसल, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने तस्वीरें शेयर करने के साथ ही सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय भी रखती हैं और उनके खिलाफ हेट कमेंट्स करने वाले ट्रोलर्स को जवाब देती हैं। ऐसा ही एक्ट्रेस ने एक बार फिर किया है। एक्ट्रेस ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जो उन्हें अभद्र मैसेज कर रहे थे और अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे।



यूजर ने किया भद्दा कमेंट

बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को ट्रोल करने की कोशिश। तापशी की एक तस्वीर में कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा कि चल हट फालतू एक्ट्रेस, तूझे एक्टिंग तो आती नहीं हैं उठा-उठाकर मूवी करती रहती हैं। तापसी पन्नू ने हाल ही में यूजर को अपशब्द बोलने पर करारा जवाब दिया है। साथ ही उन्होंने उसके स्क्रीनशॉट भी लोगों के साथ शेयर किए हैं।

दरअसल, एक यूजर ने एक्ट्रेस को मैसेज किया कि ‘जब तुम लोगों को ये टीवी चैनल्स वाले स्टार बनाया उसके बारे में क्या… तुम लोग जिस थाली में खाते हो उसी थाली पे लात मारते हो…’ साथ ही एक्ट्रेस की फोटो शेयर कर यूजर उन्हें फालतू हिरोइन कहा और कहा कि तुझे एक्टिंग तो आती नहीं उठा-उठा के मूवी करती है।’

भड़की तापसी पन्नू , दिया करारा जवाब

ऐसी बातें लिखी देख कर तापसी को काफी गुस्सा आया और तापसी ने उन कमेंट्स का स्क्रीनशॉट लेकर यूजर को मुंहतोड़ जवाब भी दिया। तापसी पन्नू ने जवाब देते हुए लिखा, ‘क्या क्या उठा के? क्योंकि उठाया तो हैं मैंने स्टेंडर्ड, लेकिन आपको शायद नहीं समझ आए।’ यूजर ने तापसी को और भी गलत शब्द कहे, जिसका तापसी ने करारा जवाब दिया। अब तापसी पन्नू के इस जवाब की लोग काफी चर्चा हो रही है।

अगली फिल्म में बिजी हैं तापसी

इन दिनों तापसी अपनी अपकमिंग फिल्म रश्मि रॉकेट की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक एथलीट का किरदार निभा रही हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस खास तैयारी कर रही हैं। सोशल मीडिया पोस्ट में दिख रहा है कि वो काफी मेहनत कर रही हैं। साथ ही हाल ही में एक्ट्रेस मालदीव छुट्टियां मनाने गई थीं तो उनकी फोटो काफी चर्चा में है।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts