आमिर खान की बेटी फिटनेस कोच को कर रही डेट, महाबलेश्वर में बिताया एक दूसरे के साथ टाईम - Bollywood Like

DAILY DOSE OF BOLLYWOOD

November 25, 2020

आमिर खान की बेटी फिटनेस कोच को कर रही डेट, महाबलेश्वर में बिताया एक दूसरे के साथ टाईम

 आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती है। वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती है। इस बार वो अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि इरा खान अपने फिटनेस कोच नूपुर शिखरे को डेट कर रही है। 



दोनों के बीच नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ी। खबर ये भी सामने आ रही है कि नूपुर और इरा ने एकसाथ महाबलेश्वर में आमिर के फार्महाउस में हॉलीडे मनाया था। इरा ने नूपुर को अपनी मां रीना दत्त से भी मिलवाया हुआ है। आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले ही उनका मिशाल कृपलानी संग ब्रेकअप हुआ था। उनके ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। ये रिश्ता दो साल तक चला।

 इसके बाद इरा खान ने अपने करियर पर फोकस करने का फैसला लिया। जिसके चलते दोनों के रिश्ते में परेशानी आनी शुरू हो गई और दोनों अलग हो गए। आपको बता दें कि हाल ही में इरा ने अपने डिप्रेशन में होने की बात को स्वीकारा था। वीडियो में उन्होंने कहा- 'मैं डिप्रेस्ड हूं। पिछले चार साल से, मैं डॉक्टर को दिखा रही हूं, अभी इस समय बेहतर हूं।' Also Read - ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुईं मलयालम फिल्म 'जल्लीकट्टू', अब भारत मारेगा बाजी इसके अलावा, इरा खान ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया था- 'जब मैं 14 साल की थी तो मेरा यौन शोषण हुआ, मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है, लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई, हां मुझे बुरा लगा कि मैंने अपने साथ ये क्यों होने दिया, लेकिन ये भी कोई जिंदगी भर का इतना बड़ा सदमा नहीं था कि मैं डिप्रेशन में जाऊं। मुझे घुटन हो रही है, मैं रो रही हूं, ये मैं अपने दोस्तों और मां-बाप को बता सकती हूं, पर क्या बताऊं। वो मुझसे पूछेंगे क्यों? तो मैं क्या बताऊंगी। मेरे साथ कुछ बुरा ही नहीं हुआ है जैसा मैं महसूस कर रही हूं। 

Recent Story