20 नवंबर 2020

सुष्मिता के जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ बेटी की पहली शॉर्ट फिल्म का ट्रेलर, ‘सुट्टाबाज़ी’ करती दिखी रिनी

 19 नवंबर को सुष्मिता सेन ने अपना 45वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। सुष्मिता ने अपने जन्मदिन का जश्न दुबई में मनाया। अपनी दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता अपने पेरेंट्स और भाई राजीव सेन के पास दुबई गई हुई हैं। सुष्मिता ने अपने बर्थडे सेलीब्रेशन की झलक इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दिखाई थी कि कैसे उनकी बेटियों ने उन्हें जन्मदिन के मौके पर खूबसूरत सरप्राइज़ दिया है। 

वैसे सुष्मिता के लिए जन्मदिन का मौका डबल सेलीब्रेशन का मौका रहा। सुष के जन्मदिन के मौके पर उनकी बड़ी बेटी रिनी की पहली शॉर्ट फिल्म ‘सुट्टाबाज़ी’ का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ है। सुष्मिता ने इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। साथ ही खूबसूरत कैप्शन लिख अपनी बेटी पर प्यार भी लुटाया है।

सुष्मिता ने लिखा है “यह सबसे अच्छा उपहार जिसे मैं इस सृष्टि और अपने पहले प्यार से हासिल कर सकती थी। बड़े गर्व के साथ इंट्रोड्यूस कर रही हूं...रिनी सेन एक एक्टर!! पेश कर रही हूं उसकी पहली शॉर्ट फिल्म ‘सुट्टाबाज़ी’ का ट्रेलर। अपनी छोटी शोना को उसके सपनों की तरफ बहादूरी भरे कदम उठाते देखने का अद्भूद अहसास है। कबीर खुराना और सुट्टूबाजी की पूरी कास्ट एंड क्रू को सफलता की कामना करती हूं। रिनी नेचुरल परफोर्मर है...आगे बढ़ती रहो...सीखती रहो और इंजॉए करती रहो...दुआ करती हूं कि तुम हमेशा सबसे पहले इज्जत कमाओ।”

आपको बता दें कि रिनी सेन की यह फिल्म लॉकडाउन में फंसी एक यंग लड़की और उसके पेरेंट्स पर बेस्ड हैं। इस शॉर्ट फिल्म में रिनी 19 साल की यंग लड़की दिया मेहता का रोल प्ले कर रही हैं। जबकि उनके पेरेंट्स के रोल में हैं राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया।

ट्रेलर में रिनी को सिगरेट पीते दिखाया गया है। रिनी की एक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हो रही है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 19 साल की दिया अपनी शर्तों पर जिंदगी जीना चाहती है, वह सिगरेट तक पीती है लेकिन लॉकडाउन में वह अपने पेरेंट्स के साथ घर में फंस गई है। वहीं उसके पेरेटंस के बीच भी अक्सर झगड़े होते हैं।

कबीर खुराना के निर्देशन में बनी ये शॉर्ट फिल्म अगले महीने रिलीज़ की जाएगी।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts