TRANDING NEWS OF THE WEEK

29 नवंबर 2020

कंगना रनौत ने शेयर किया भाई की शादी का शानदार वीडियो, मेहंदी से लेकर फेरों तक की दिखाई झलक

 

वीडियो में परिवार के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी बेहद खुश नजर आ रही हैं. बता दें, कंगना रनौत के भाई ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. जहां मेहमानों के लिए बोट राइडिंग और अन्य खास व्यवस्थाएं की गई थी.


मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत (Kangana's Brother Aksht Wedding) ने हाल ही में शादी रचाई है. बीते 10 नवंबर को वह शादी के बंधन में बंधे हैं. एक्ट्रेस ने अपने भाई की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की थीं. जिसमें उनका लुक खूब सुर्खियों में रहा था. कंगना और उनके भाई-भाभी की तस्वीरों ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा था और अब एक्ट्रेस ने अपने भाई की शादी का एक वीडियो शेयर किया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में कंगना अपने पूरे परिवार के साथ भाई की शादी के फंक्शन्स में मशगूल दिख रही हैं. इस वीडियो में अक्षत की मेंहदी सेरेमनी से लेकर हल्दी, जयमाला और सात फेरों तक की झलक दिखाई दे रही है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है. जिसे 1 घंटे के अंदर 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वीडियो में परिवार के साथ कंगना भी बेहद खुश नजर आ रही हैं. बता दें, कंगना रनौत के भाई ने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. जहां मेहमानों के लिए वोट राइडिंग और अन्य खास व्यवस्थाएं की गई थी.

कोरोना संकट के बीच हुई कंगना रनौत के भाई की शादी में उनके परिवार और करीबी ही शामिल हुए थे. कोरोना प्रोटोकॉल्स को फॉलो करते हुए कंगना रनौत के भाई ने शादी की थी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस शादी में कस्‍टम मेड बांधनी लहंगे में नजर आईं थीं. ये लहंगा पूरे 14 महीनों में बनकर तैयार हुआ है ज‍िसे ड‍िजाइनर अनुराधा वकील ने तैयार किया था. इस लहंगे की कीमत 16 लाख बताई जा रही था.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts