TRENDING NEWS OF THE WEEK

29 नवंबर 2020

बॉलीवुड कपिल के शो से बाहर हो चुकीं भारती सिंह? कीकू शारदा ने बताया सच

 कॉमेडियन भारती सिंह को जब से ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था, उनके करियर पर भी इसका असर दिखने लगा है. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि भारती को द कपिल शर्मा शो से निकाल दिया गया है

मेकर्स की तरफ से बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा एक फैमिली शो है. ऐसे में इस शो को किसी भी विवाद से नहीं जोड़ा जा सकता. इसी वजह से भारती को शो से बाहर करने की बात हो रही है.

लेकिन मेकर्स की तरफ से इस सिलसिले में औपचारिक घोषणा नहीं की गई है. इस वजह से अभी सिर्फ इन्हें अटकलों के रूप में देखा जा रहा है. लेकिन भारती के साथ काम करने वाले कीकू शारदा ने बड़ी बात बोली है.

कीकू शारदा ने पहली बार इस विवाद पर रिएक्ट किया है. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कीकू ने बताया है कि पिछली बार जब शो की शूटिंग हुई थी, तब भारती सेट पर मौजूद नहीं थीं.


वे बताते हैं- हमने कल शूटिंग की थी,लेकिन उस समय भारती सेट पर नहीं थीं. लेकिन ये देख हमें हैरानी नहीं हुई क्योंकि वे ज्यादातर हमारे साथ शूट नहीं करती हैं.

वहीं भारती को शो से बाहर निकाल देने वाली बात पर कीकू ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. एक्टर के मुताबिक उन्होंने मेकर्स की तरफ से ऐसा कुछ नहीं सुना है.


वैसे खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा मेकर्स के इस फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. वे भारती को शो से बाहर निकालने के पक्ष में नहीं हैं. वे इस मुश्किल समय में अपनी दोस्त संग खड़े दिखाई दे रहे हैं.

  


मालूम हो कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था. उनके घर से गांजा बरमाद हुआ था. पूछताछ के बाद एनसीबी ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई की थी. लेकिन हाल ही में भारती-हर्ष को जमानत मिल गई.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts