TRANDING NEWS OF THE WEEK

November 7, 2020

इस गेस्ट से नाराज होकर कृष्णा अभिषेक ने दी 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने की धमकी!

 कपिल का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' हमेशा चर्चाओं में रहता है। शो में हर हफ्ते फिल्म इंडस्ट्री से कोई ना कोई मेहमान आते हैं जो शो के दौरान खूब मस्ती करते हैं। लेकिन इस बार शो में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक नाराज नजर आए। इसकी वजह थे शो में आए गेस्ट।




हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। जिसमें दिखाया गया है कि इस हफ्ते शो में गेस्ट के रूप में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा नजर आने वाले हैं। रेमो के साथ शो में डांसर सलमान, धर्मेश, पुनीत के अलावा भी कई डांसर्स आएंगे। इस दौरान कृष्णा अभिषेक रेमो से नाराज भी नजर आए।
 
प्रोमो की शुरुआत में कीकू शारदा लड़की बनकर आते हैं और कहते हैं कि वो शो में शादी करने के लिए आए हैं। वो इस दौरान वो धर्मेश के साथ शादी करने की बात करते हैं। कीकू की एंट्री ठेले पर होती है जिसे देख सभी ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।
 
इसके बाद सपना के किरदार कृष्णा अभिषेक आते हैं। सपना शो पर जैसे ही रेमो डिसूजा को देखती है तो वह वापस जाने लगती हैं। वह जाने से पहले सभी गेस्ट को एक-एक करके बाय बोलती हैं। इस पर कपिल पूछते हैं, 'बॉय क्यों कर रही हैं, बात नहीं करेगी इनसे?' इस पर सपना कहती हैं, 'इतने सारे गेस्ट्स कोई बुलाता है क्या।'
 
कृष्णा मस्ती करते हुए रेमो से कहते हैं कि मैंने आपके ऊपर किताब लिखी है 'डांस का डेमो, डिसूजा का रेमो'। इसके बाद कृष्णा रेमो को तंज कसते हुए कहते हैं कि उन्होंने नए-नए लोगों को स्टार बनाया है। तो इसपर कपिल कहते हैं कि इसमें गुस्सा होने वाली क्या बात है ये तो अच्छी बात है।
 
 
जवाब में कृष्णा कहते हैं कि देश के कोने-कोने से लोगों को स्टार बनाया और बिल्डिंग में एक लड़का रहता है, उसका कुछ नहीं। ये सुन वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

Popular Feed

Popular Posts

Popular Posts