14 नवंबर 2020

रितेश देशमुख ने दिवाली के लिए मां की पुरानी साड़ी से बनवाए अपने और बच्चों के लिए कपड़े, देखें वीडियो

 रितेश देशमुख ने दिवाली पर अपनी मां की पुरानी साड़ी से अपने और बच्चों के लिए आउटफिट्स बनवाए हैं। रितेश ने दरअसल, एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी मां की साड़ी से अपने और दोनों बेटों के लिए कुर्ता बनवाया है। रितेश ने लिखा, मां की पुरानी साड़ी से बच्चों के लिए दीवाली के लिए नए कपड़े। हैप्पी दीवाली।



रितेश के इस वीडियो को उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने शूट किया है। रितेश के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। सभी को उनका यह तरीका पसंद आया।

 

बता दें कि रितेश और जेनेलिया ने कुछ दिनों पहले ऑर्गन डोनेट करने की प्रतिज्ञा ली थी। जेनेलिया ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'मैं और रितेश इस बारे में लंबे समय से सोच रहे थे लेकिन दुर्भाग्य से हम ऐसा कर नहीं पाए। लेकिन अब हम अपने ऑर्गन दान करने की प्रतिज्ञा लेते हैं। किसी को अगर आप कोई बेस्ट गिफ्ट दे सकते हैं वह है जिंदगी का तोहफा। हम आप सभी से आग्रह करते हैं कि इस चीज में हिस्सा लें और लोगों की जिंदगी बचाने की प्रतिज्ञा लें।'

रितेश और जेनेलिया साल 2003 में फिल्म तुझे मेरी कसम के सेट पर मिले थे। यही से उनकी प्यार की कहानी शुरू हुई। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी कर ली थी। रितेश और जेनेलिया के दो बेटे हैं। रितेश देशमुख पिछली बार फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आए थे,  यह पिछले साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts