TRENDING NEWS OF THE WEEK

19 नवंबर 2020

अर्प‍िता के साथ दो साल तक र‍िलेशन में थे अर्जुन कपूर, जब भाई सलमान को पता चला तो....

 सलमान खान की बहन अर्पिता खान और एक्टर आयुष शर्मा की आज 6वीं मैरिज एनिवर्सरी है। इस मौके पर उन्होंने पोस्ट किया है कि वह 6 साल बाद पहली बार इस मौके पर पति आयुष से दूर हैं और उनको याद कर रही हैं। 



शादी के पहले अर्पिता और अर्जुन कपूर के अफेयर के चर्चे थे। रिपोर्ट्स थीं कि दोनों 2 साल तक रिलेशन में रहे। अर्जुन ने इस बारे में बात की थी उनका ये इंटरव्यू फिर से वायरल है। अर्जुन कपूर अर्प‍िता को लेकर काफी सीर‍ियस थे। 

अर्जुन ने इस बात को स्‍वीकार भी क‍िया है क‍ि अर्प‍िता ही उनका पहला प्‍यार थीं। अर्जुन कपूर ने जब ये बात सलमान के पर‍िवार को बताई, तो उनका र‍िएक्‍शन कुछ खास नहीं था। अर्जुन कपूर जब 18 साल के थे, तब उन्‍होंने अर्प‍िता को डेट करना शुरू क‍िया था। कर‍ियर के शुरुआत में अर्जुन का वजन 140 क‍िलो था और वो 'सलाम-ए-इश्‍क' के डायरेक्‍टर न‍िख‍िल आडवाणी को अस‍िस्‍ट कर रहे थे। 

अर्जुन कपूर बोनी कपूर के बेटे हैं और फ‍िल्‍मी पर‍िवार से ताल्‍लुक रखते हैं इसल‍िए अर्प‍िता से उनकी दोस्‍ती आसानी से हो गई थी। अर्जुन पहले से सलमान खान से म‍िलते रहते थे। अर्जुन कपूर ने खुद इंटरव्‍यू में बताया था क‍ि वो इस र‍िलेशनश‍िप को लेकर डरे हुए थे। उन्‍हें लगता था क‍ि वो सलमान खान को इसके बारे में कैसे बताएंगे। एक द‍िन ह‍िम्‍मत करके वो उनके पर‍िवार के पास गए और सब बता द‍िया। हालांक‍ि इस बात को जानकर पूरे पर‍िवार का र‍िएक्‍शन काफी नरम था।

इश्‍कजादे फ‍िल्‍म से एक्‍ट‍िंग की दुन‍िया में कदम रखने वाले अर्जुन ने बताया था क‍ि मुझे अपने भव‍िष्‍य के बारे में कुछ पता नहीं था और अर्प‍िता ने खुद मुझसे ब्रेकअप कर ल‍िया था। लेक‍िन वो ही मेरा सच्‍चा प्‍यार थीं।

 उधर, अर्जुन से ब्रेकअप के बाद अर्प‍िता ने आयुष शर्मा के साथ शादी कर ली। अर्पिता के दो प्यारे बच्चे भी हैं।

अर्जुन अब अर्पिता के भाई अरबाज की एक्स-वाइफ मलाइका के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने इस बारे में ऑफिशली कुछ नहीं कहा लेकिन वे अपनी नजदीकियां छिपाते भी नहीं हैं।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts