Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

November 2, 2020

बाबा के ढाबा' संग हुई लाखो की ठगी, नाराज एक्टर आर माधवन ने किया ये ट्वीट

 पुलिस ने बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) के बुजुर्ग मालिक द्वारा पैसों की हेराफेरी करने का दावा करने वाली शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है. मालिक ने दावा किया कि भोजनालय चलाने वाले बुजुर्ग दंपति को कई दान किए गए थे. लेकिन धन का प्रबंधन करने वाले व्यक्ति ने उन्हें केवल 2 लाख रुपये दिए. 


ये वीडियो को शूट किया था यू-ट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan) ने जिसके बाद उनकी काफी तारीफ भी हुई थी. उस वीडियो को कई सेलिब्रिटीज ने भी शेयर किया था और बुजुर्ग की सहायता करने के लिए कहा था. जिनके वीडियो की वजह से ‘बाबा के ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) ने शोहरत और इज्जत कमाई, उसी गौरव पर अब मालिक कांता ने पैसों की हेराफेरी को लेकर आरोप लगाया है. कांता का कहना है कि गौरव ने जानकर लोगों को अपनी बैंक डिटेल्स दीं और आने वाला पैसा हड़प लिया, उन्होंने कहा गौरव ने उन्हें बस 2 लाख रुपए दिए और बाकी का डोनेशन के बारे में उन्हें कोई खबर नहीं है.

बाबा का ढाबा के बुजुर्ग मालिक कांता के इन आरोपों में कितनी सच्चाई है ये तो जांच के बाद पता चलेगा. लेकिन हाल फिलहाल इंटरनेट पर गौरव को ट्रोल किया जा रहा है. जिन सेलिब्रिटीज ने उन वीडियो को शेयर किया था उनमे से एक अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) ने भी एक ट्वीट किया है.

जिसमें उन्होंने लिखा, ‘बाबा के ढाबा के बुजुर्ग मालिक के साथ ठगी हुई है? अब इस तरह की चीज़े लोगों को अच्छा करने से रोकती हैं, ऐसी चीज़े लोगों को वजह देती हैं न अच्छा बनने के लिए. ये अस्वीकार्य है, अब अगर ये फ्रॉड कल पकड़ा जाता है और उन्हें सज़ा मिलती है तो भरोसा दोबारा आ सकेगा. दिल्ली पुलिस आप पर पूरा भरोसा है’, 

Recent Story