TRENDING NEWS OF THE WEEK

25 नवंबर 2020

भारती के बाद कपिल शर्मा की बारी, इस मामले में हुआ केस

 इंसान के भीतर का घमंड ही उसके अंत की शुरुवात होती हैं. लोग कहते हैं कपिल शर्मा घमंडी हो गए हैं. सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ तरह तरह की बातें होती हैं. जिस तरह से बॉलीवुड के किसी भी मामले में सलमान खान हिटलिस्ट में होते हैं ठीक उसी तरह टीवी जगत में कुछ भी हो जाये तो कपिल शर्मा का नाम आना तय हैं. कपिल शर्मा कभी अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी जाने अनजाने में उनके अपने ही जोक्स उनके ऊपर भारी पड़ जाते हैं.



अब अपने जोक्स को लेकर कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर मध्य्रदेश के शिवपुरी में रहने वाले एक एडवोकेट ने FIR दर्ज करने की मांग की हैं. इनका नाम हैं एडवोकेट सुरेश धाकड़ जिनका ये कहना हैं की कपिल शर्मा शो के माध्यम से कपिल शर्मा और सोनी टीवी समाज में गन्दगी और फूहड़ता फैलाने का काम कर रहे हैं.

इन वकील का आरोप हैं की ये दोनों ने अपने एक एपिसोड में अदालत का अपमान किया हैं. एडवोकेट धाकड़ ने अपनी शिकायत में कहा है कि कपिल शर्मा के शो में 29 दिसंबर 2019 के एपिसोड में अदालत लगाई गई। इसमें कपिल शर्मा और उनके सहायक कलाकारों ने शराब की बोतल लेकर यहां पर शराब पी। शो में अदालत के अंदर शराब का सेवन करना दिखाया गया। इस दौरान नशे से बचने का कही भी कोई चेतावनी या संदेश नहीं आया। यह नियमों का उल्लंघन है।

धाकड़ का आरोप है कि कपिल शर्मा शो में द्विअर्थी संवाद भी आते हैं। यह शो नशे की प्रवृत्ति को बढ़ावा देता है। इस शो की एक कलाकार भारती सिंह पर ड्रग्स के आरोप लगें हैं। वकील ने अपने शिकायती आवेदन में कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर फूहड़ता फैलाने के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

अभी कुछ दिन पहले ही मुकेश खन्ना ने भी यही कहा था की कपिल शर्मा का शो गंदगी और फूहड़ता से भरा हैं. मुझे भी बुलाया गया था लेकिन मैं नहीं गया . क्यूंकि जिस शो में राम बने अरुण गोविल का मज़ाक बनाया गया हो उस शो में जाने का कोई मतलब ही नहीं हैं. इस बात को लेकर मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान में भी काफी नोक झोंक हुयी थीं.

दरअसल कपिल पर यह आरोप हमेशा लगता हैं की कपिल आने शो में डबल मीनिंग बातें करते हैं. औरतों पर बेवज़ह अश्लील जोक्स करते हैं.

आपको क्या लगता हैं क्या वाकई में कपिल शर्मा शो के माध्यम से गन्दगी और अश्लीलता फैलाई जा रही हैं. या फिर ऐसा तो नहीं की ये शो सलमान खान का हैं इस वजह से कपिल शर्मा को भी हर मामले में घसीट लिया जाता हैं. आपकी राय कमेंट ज़रूर कीजिये.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts