23 नवंबर 2020

जब राज कुंद्रा की पहली पत्‍नी ने श‍िल्‍पा शेट्टी पर लगाया था घर तोड़ने का आरोप, एक्‍ट्रेस ने दिया था ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी की थी और हाल ही में उनकी शादी के 11 साल पूरे हो गए हैं। राज कुंद्रा की यह दूसरी शादी है और उनकी पहली पत्नी ने शिल्पा पर गंभीर आरोप लगाए थे।

Raj Kundra with Ex Wife Kavita and Wife Shilpa Shetty
Raj Kundra with Ex Wife Kavita and Wife Shilpa Shetty

Key Highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में की थी बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी।
  • राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा शेट्टी पर लगाए थे गंभीर आरोप।
  • कविता के आरोपों पर शिल्पा शेट्टी ने दी थी सफाई, राज कुंद्रा ने किया था सपोर्ट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। शिल्पा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। शिल्पा ने 22 नवंबर 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी और हाल ही में उनकी शादी को 11 साल पूरे हो गए हैं।

 

पत्नी- बेटी को छोड़ की शिल्पा से शादी शिल्पा और राज की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों की पहली मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी लेकिन वो एक- दूसरे को दिल दे बैठे। जब दोनों की मुलाकात हुई तब राज पहले से शादीशुदा थे। शिल्पा से पहले राज ने कविता नाम की लड़की से शादी की थी और दोनों की एक बेटी डेलिना भी हुई लेकिन कहा जाता है कि राज ने शिल्पा के लिए अपनी पहली पत्नी और बेटी दोनों को छोड़ दिया। राज कुंद्रा ने साल 2007 में कविता को तलाक दे दिया था और इसके करीब दो साल बाद वर्ष 2009 में उन्होंने शिल्पा शेट्टी से शादी कर ली। 

कविता ने शिल्पा पर लगाए थे गंभीर आरोप

राज से शादी टूटने के बाद कविता ने शिल्पा शेट्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए और उन्हें होम ब्रेकर तक कहा। कविता ने कहा था कि शिल्पा शेट्टी की वजह से उनका घर टूटा है और उनकी वजह से ही राज संग उनका रिश्ता खत्म हुआ और इसी के चलते उन्होंने शिल्पा को 'होम ब्रेकर' कहा। कविता का कहना था कि राज शिल्पा को बहुत ज्यादा पसंद करने लगे थे और इसीलिए उन्होंने कविता को तलाक दिया। जानकारी के मुताबिक जब राज ने कविता को तलाक का नोटिस भेजा था तब उनकी बेटी डेलिना केवल 2 महीने की थी।  

शिल्पा ने दी थी सफाई 

कविता द्वारा खुद पर लगाए गए इन आरोपों से शिल्पा शेट्टी परेशान हो गईं थीं, जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए सभी आरोपों का खंडन किया था। शिल्पा ने कहा था, 'उन्हें पता है कि जब वो (कविता) अपने पति (तत्कालीन) को छोड़ कर गईं तब तक मैं राज को जानती तक नहीं थी।' शिल्पा ने बताया कि वो राज से तब मिली थीं जब उनका तलाक हो चुका था। वहीं राज ने भी शिल्पा का समर्थन करते हुए कविता के आरोपों को गलत बताया। राज ने कहा, 'कविता ने शिल्पा पर जो भी आरोप लगाए हैं वो गलत हैं। हमारे अलग होने की वजह काफी निजी है जिसे मैं पब्लिकली नहीं बता सकता। जब हम दोनों का तलाक हुआ तब तक मेरा शिल्पा से कोई संबंध नहीं था।'

दो बच्चों के पेरेंट्स हैं राज- शिल्पा

मालूम हो कि शिल्पा ने 22 नवंबर 2009 को राज कुंद्रा से शादी की और इसके करीब ढाई साल बाद दोनों पहली बार पेरेंट्स बने और 21 मई 2012 को उनके बेटे वियान राज कुंद्रा का जन्म हुआ। इसके बाद 15 फरवरी 2020 को दोनों सरोगेसी के जरिए दूसरी बार पेरेंट्स बने और उनके घर बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts