Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

November 23, 2020

भारती-हर्ष की गिरफ्तारी पर करण पटेल का रिएक्शन,कहा-ये उनका पर्नसल मामला

 ड्रग मामले में कॉमेडियन भारती सिंह  और उनके पति हर्ष लिंबाचियाको एनसीबी  गिरफ्तार किया है। भारती सिंह की गिरफ्तारी से टीवी इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। वहीं भारती के साथ काम कर चुके कई स्टार्स और उनके दोस्त या तो इस मामले पर रिएक्शन देने से बच रहे हैं या फिर खुलकर इस पर बात कर रहे हैं। अब भारती सिंह के गिरफ्तार होने वाले मामले पर टीवी एक्टर करण पटेल का रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान से जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि भारती अपनी लाइफ में क्या करती हैं। दोनों सिर्फ शो में काम कर चुके हैं। करण ने कहा-'हमने सिर्फ एक रिएलिटी शो में काम किया है। मुझे इससे ज्यादा कुछ नहीं पता है। यह उनका पर्सनल मामला है। मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं कि वह अपनी लाइफ में क्या करती हैं। मैं इस बारे में और कमेंट नहीं करना चाहता। मुझे नहीं लगता कि इससे आप टीवी इंडस्ट्री को निशाना बनाएंगे।'

PunjabKesari

बता दें कि करण पटेल भारती सिंह के साथ शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और खतरा खतरा खतरा में नजर आ चुके हैं। एनसीबी ने भारती सिंह के घर के अलावा प्रोडक्शन हाउस पर भी छापा मारा था और दोनों जगह से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था, जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने समन किया था।

PunjabKesari

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने पूछताछ के दौरान  इसके इस्तेमाल की बात भी स्वीकार की। अब भारती और उनके पति दोनों को गिरफ्तार कर 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Recent Story