TRANDING NEWS OF THE WEEK

26 नवंबर 2020

पैसों के लिए किया गाड़ी धोने का काम, आज हिंदी सिनेमा का हैं उभरता चेहरा


जस्सी गिल
  • 1/8

एक्टर और सिंगर जस्सी गिल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं. अब हिंदी सिनेमा में भी वे धीरे-धीरे अपनी जगह बना रहे हैं. आज 26 नवंबर को जस्सी गिल के जन्मदिन पर आइए जानें शोबिज में जस्सी गिल के सफर और कुछ दिलचस्प बातें. 

जस्सी गिल (फाइल फोटो)
  • 2/8

जस्सी गिल के पास आज नाम-पैसा-शोहरत सबकुछ है पर एक समय में उन्होंने भी इस मुकाम तक आने के लिए काफी स्ट्रगल किया है. मार्च 2020 में लॉकडाउन के समय जस्सी ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो साझा की थी जिसमें वे गाड़ी धोते नजर आए थे. यह फोटो ऑस्ट्रेल‍िया की थी जहां जस्सी की बहन रहती हैं. 
 

जस्सी गिल
  • 3/8

इस तस्वीर की सच्चाई ये थी कि जस्सी ऑस्ट्रेल‍िया में रहने के दौरान गाड़ियों की सफाई किया करते थे. यह काम उन्होंने तीन महीने के लिए किया था ताकि वे अपनी डेब्यू एल्बम को फाइनेंस कर सके. 
 

जस्सी गिल
  • 4/8

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में भी जस्सी ने कहा था कि- 'मुझे हर दिन के 60 डॉलर दिए जाते थे और रव‍िवार को भी वे काम पर जाते थे. उन 90 दिनों में मैंने काम को बस एक दिन मिस किया जब एक दिन बहुत बार‍िश के कारण मैं वहां जा नहीं पाया था. मेरी श‍िफ्ट सुबह के 8 बजे से शाम के 6 बजे तक की थी जब एक गैराज में मुझे सुपरवाइजर के यहां रिपोर्ट करना था.'

जस्सी गिल
  • 5/8

'काम के दौरान मैं पूरे दिन झुक कर रहता था इसल‍िए मुझे एक्यूट बैकएक और शरीर में दर्द भी रहता था. पर उस समय मैं खुद पैसे कमाता था यही बात मायने रखती थी. उन दिनों मैं अपने भव‍िष्य के बारे में और कैसे पैसे के जर‍िए मैं अपना कर‍ियर बना सकता हूं ये सोचता था'. 

जस्सी गिल
  • 6/8

2011 में जस्सी गिल ने अपना पहला एल्बम 'बैचमेट' रिलीज किया. इसके बाद 2014 में उन्होंने पंजाबी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज 420 से एक्ट‍िंग डेब्यू किया. वे कई फिल्मों और वीड‍ियोज में नजर आए. 
 

जस्सी गिल-कंगना रनौत
  • 7/8

हिंदी सिनेमा में जस्सी ने 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' से एंट्री ली थी. यह साल 2018 की बात है. इसके बाद 2020 में जस्सी ने कंगना रनौत के साथ फिल्म पंगा की. यह हिंदी सिनेमा में अब तक का उनका अहम किरदार है.

जस्सी गिल
  • 8/8

आज जस्सी गिल पंजाबी ही नहीं बल्क‍ि हिंदी दर्शकों के बीच भी पहचान रखते हैं. उनकी सिंगिंग भी काफी मशहूर है और धीरे-धीरे वै फिल्म जगत में अपने पैर जमाते नजर आ रहे हैं.  

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts