Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

November 22, 2020

अक्षय कुमार के मानहानि केस पर भड़का यूट्यूबर, बोला- नोटिस वापिस लो नहीं तो...

 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ का मानहानि केस किया था। दरअसल राशिद सिद्दीकी नाम के यूट्यूबर पर यह आरोप है कि उसने सुशांत सिंह राजपूत मामले में गलत व फेक वीडियोज बनाए हैं और इसमें अक्षय कुमार का नाम भी उछाला है जिसके बाद अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर 500 करोड़ा का मानहानि का केस किया।



 वहीं अब इस पर राशिद का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने अक्षय द्वारा किए गए केस को अनुचित बता दिया है और कहा है कि उनकी वीडियो में कुछ मानहानि वाला नहीं था। 

आरोपों का उद्देश्य मुझे परेशान करना : यूट्यूबर 

सिद्दीकी ने अपने वकील जेपी जायसवाल के जरिए भेजे जवाब में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उन्होंने जो वीडियो बनाए, उनमें कुछ भी अपमानजनक नहीं है और उनपर जितने भी आरोप लगाए जा रहे हैं उन आरोपों का उद्देश्य सिर्फ उन्हें परेशान करना है। 

500 करोड़ का हर्जाना बेतुका

वहीं वकील जायसवाल लिखते हैं,' 500 करोड़ रुपए का हर्जाना एकदम बेतुका है। सिद्दीकी अक्षय कुमार से अपना नोटिस वापस लेने की अपील करते हैं और अगर वे ऐसा नहीं करते तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।' वह आगे कहते हैं कि सिद्दीकी के साथ-साथ कईं अन्य चैनल्स ने भी यही दिखाया क्योंकि इस केस में बड़े-बड़े लोगों के नाम सामने आ रहे थे और कईं चैन्ल इस संबंध में सही जानकारी नहीं दे रहे थे। 

वहीं आगे जायसवाल ने कहा ,' बोलने की आजादी हर नागरिक का मौलिक अधिकार है। सिद्दीकी द्वारा अपलोड किए कंटेंट को अपमानजनक नहीं माना जा सकता, क्योंकि उन्होंने निष्पक्षता के साथ अपना पक्ष रखा है। ' इतना ही नहीं उन्होंने वीडियो पर देरी से लिए एक्शन पर भी सवाल उठाए हैं और कहा है ,' सिद्दीकी द्वारा बताई गई न्यूज पहले से ही पब्लिक डोमेन में थी और उन्होंने अन्य न्यूज चैनल्स का हवाला भी दिया था। इसके अलावा मानहानि का नोटिस इतनी देर में भेजना ही अपने आप में सवाल खड़े करता है, क्योंकि ये वीडियो अगस्त 2020 में अपलोड किए गए थे और तब से अब तक 3 महीने बीत चुके हैं।

'

क्या है पूरा मामला?

अक्षय कुमार ने झूठी और फेक खबरें फैलाने के आरोप में यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ का केस दर्ज किया था। यूट्यूबर ने अपने वीडियो में अक्षय कुमार पर रिया चक्रवर्ती को कनाडा भागने में मदद करने का आरोप लगाया था। राशिद सिद्दीकी ने अपने वीडियो में यह भी दावा किया था कि अक्षय सुशांत को 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' मिलने के बाद से ही खुश नहीं थे।

Recent Story