20 नवंबर 2020

दूसरी बार पापा बनने वाले हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा, जनवरी में बच्चें को जन्म देगी गिन्नी

 कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (ginni chatrath) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल जनवरी में एक बार फिर पेरेंट्स बनने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा के घर दूसरी बार किलकारी गूंजने वाली हैं। 

आपको बता दें पिछले साल ये एक बेटी के पेरेंट्स बनें थे। 10 दिसंबर साल 2018 को गिन्नी ने बेटी अनायरा शर्मा को जन्म दिया था। इस दिसंबर में अनायरा पूरे एक साल की हो जाएंगी। इसी बीच अब खबर है कि कपिल और गिन्नी दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक गिन्नी इन दिनों प्रेगेंन्ट है और वो जनवरी 2021 में बच्चे को जन्म देंगी । इन दिनों कपिल की मां भी मुंबई आ गई हैं जो इन दिनों गिन्नी के साथ रह रही है और उनकी देख-रेख कर रही हैं । हालांकि इस बारे में कपिल और गिन्नी की और से कोई बयान सामने नहीं आया है । 

इसी बीच हाल ही में करवा चौथ के मौके पर कपिल की करीबी दोस्त भारती इंस्टाग्राम पर लाइव थीं और वीडियो के अंत में गिन्नी की एक झलक नजर आई। जिसमे गिन्नी बेबी बंप के साथ गिन्नी दिखाई दे रही है। भारती, गिन्नी और कुछ अन्य लोग एक साथ करवा चौथ मना रही थी । दिवाली की तस्वीरों के दौरान भी गिन्नी को एक कुर्सी के

पीछे अपना बेबी बंप छुपाते हुए देखा गया था । 

आपको बता दें आपको बता दें कि कपिल (kapil) और गिन्नी (ginni) की शादी 12 दिसंबर साल 2018 में हुई थी। दोनों की शादी जालंधर में हुई थी। कपिल और गिन्नी ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी दिया था । कपिल की शादी में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार पहुंचे थे । कपिल और गिन्नी एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं। 

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts