29 नवंबर 2020

Genelia Deshmukh ने इतने साल बाद किया खुलासा, रितेश देशमुख से शादी से पहले लोगों ने दी थी ये वॉर्निंग

 बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा और रितेश देशमुख इंडस्ट्री के क्यूट कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। जेनेलिया बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने सिर्फ हिंदी फिल्मों में, बल्कि कई तेलुगु और तमिल फिल्मों भी काम किया है। लेकिन रितेश देशमुख से शादी के बाद जेनेलिया ने फिल्मों से दूरी बना ली। शादी के बाद वो कुछ फिल्मों में दिखीं लेकिन उनमें सिर्फ उनका गेस्ट अपीयरेंस था। शादी के बाद जेनेलिया किसी भी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र आईं।



फिलहाल जेनेलिया की एक पुरानी फिल्म ‘It's My Life’ आज रिलीज़ हो रही है जिसकी वजह से वो चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म और अपने करियर के बारे में बात करते हुए जेनेलिया ने एक खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी थोड़ा हैरान रह जाएंगे। पिंकविला से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने रितेश से शादी करने का फैसला लिया था तब उन्हें कई लोगों ने बोला था कि शादी के बाद उनका करियर खत्म हो जाएगा।

एक्ट्रेस ने बताया, ‘जब मैं रितेश से शादी कर रही थी, मुझे याद है तब मुझे लोगों ने टोका था कि ‘ओह तुम शादी कर रही हो’ तुम्हारा करियर अब खत्म। मैंने सुबकी बातों को सुना, लेकिन मेरे दिमाग में एक बात क्लियर थी कि ये सब बातें मुझे रितेश से शादी करने से नहीं रोक सकतीं, क्योंकि मैं ये शादी करना चाहती हूं। लेकिन अब इंडस्ट्री में एक पॉजिटिव चेंज देखती हूं। अब यहां लोग मोनोटनस नहीं हैं'।

आपको बता दें कि जेनेलिया की It's My Life आज रिलीज़ रही है। 10 साल तक डिब्बाबंद रहने के बाद आज इस फिल्म को किसी बड़े पर्दे पर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर रिलीज़ किया जा रहा है। फ़िल्म ज़ी सिनेमा पर रिलीज होगी। ‘इट्स माई लाइफ़’ 2006 में आयी तेलुगु फ़िल्म Bommarillu का आधिकारिक रीमेक है।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts