TRENDING NEWS OF THE WEEK

26 नवंबर 2020

Hrithik Roshan की फिल्म 'War 2' में शाहरुख-सलमान की एंट्री? सांतवे आसमान पर फैंस

 आदित्य चोपड़ा, ऋतिक रोशन की वॉर फ्रेंचाइजी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की एंट्री कराने की सोच रहे हैं. आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि शाहरुख खान और सलमान खान, पठान और टाइगर के रूप में वॉर 2 का हिस्सा बनें. मेकर्स की तरफ से अभी तक इन खबरों पर आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन फैंस इन खबरों की वजह से सांतवे आसमान पर हैं. 



'वॉर 2' में किंग खान का कैमियो
हमारी सहयोगी वेबसाइट BollywoodLife.com में प्रकाशित खबर के अनुसार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की आने वाली फिल्म 'वॉर 2' (War 2) में भी किंग खान और भाईजान का कैमियो होगा. असल में आदित्य चोपड़ा अपने बैनर में बनीं 'टाइगर' सीरीज, 'वॉर' सीरीज और 'पठान' का क्रॉसओवर कराना चाहते हैं. जिसके चलते उन्होंने यह फैसला लिया है. 

कोरोना काल में बॉलीवुड को नुकसान
इस खबर से साफ है कि आने वाले समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) ज्यादा से ज्यादा रकम कमाना चाहती है. कहीं न कहीं यह फैसला सही भी है क्योंकि सामान्य फिल्मों के लिए दर्शक कोरोना काल में घरों से बाहर नहीं आएंगे लेकिन जब बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे एक प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे तो वो फिल्म का टिकिट जरूर खरीदेंगे. 

आमिर के साथ दिखेंगे शाहरुख-सलमान
कुछ दिनों पहले ये खबर सुर्खियों में था कि आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कैमियो होगा. ऐसा पिछले 25 सालों में कभी नहीं हुआ कि बॉलीवुड के तीनों खान्स एक साथ किसी फिल्म में नजर आए हों लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से ऐसा होने जा रहा है. सुनने में आ रहा है कि 'लाल सिंह चड्ढा' की कहानी में किंग खान और भाईजान का कैमियो फिट बैठ रहा है, जिस कारण मेकर्स ने यह फैसला लिया है.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts