7 नवंबर 2020

Kajal Aggrawal पति गौतम कीचलू संग निकलीं हनीमून पर, ये तस्वीर हैं चर्चा में

 साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक काम कर चुकी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। काजल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन  गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर को शादी कर ली। दोनों ने मुंबई के ताज महल पैलेस में सात फेरे लिए। 



काजल की वेडिंग फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही हैं। साथ ही फैंस और स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दी है। इसी बीच बीच काजल की एक तस्वीर चर्चा में आई है। 

 

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू शादी के बाद अपने स्वीट हनीमून के लिए निकल गए हैं। हालांकि ये बात किसी को भी नहीं पता कि ये न्यूली कपल हनीमून के लिए कहा गया है। काजल ने हनीमून पर जाते हुए एक फोटो शेयर की है जिसमें एक बैग में काजल किचलू लिखा है और दूसरे में गौतम किचलू। सरनेम बदलने को लेकर काजल ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'यह बहुत अनोखी फीलिंग है। मैं 'मिसेस किचलू' सुनने की आदत डाल रही हूं। हालांकि जब भी मैं ये सुनती हूं तो मुझे काफी अच्छा लगाता है। वहीं ये मेरी लाइफ की एक नई और अलग शुरुआत है।

'

अपको बात दें कि हाल ही में काजल अग्रवाल ने लॉकडाउन में शादी करने के पीछे की बड़ी वजह का खुलासा किया था। काजल ने वोग को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी और गोतम संग लव स्टोरी पर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था, ‘गौतम और मैंने एक दूसरे को तीन साल तक डेट किया, हम लोग 7 साल से दोस्त हैं। धीरे-धीरे हमारी दोस्ती और गहरी होती गई और हम दोनों एक दूसरी ज़िंदगी का जरूरी हिस्सा बन गए। हम बहुत मिला करते थे। फिर चाहें वो कोई सोशल पार्टी हो या फिर कोई प्रोफेशनल मीटिंग हम हमेशा साथ होते थे। लॉकडाउन के दौरान हम कई हफ्तों तक एक दूसरे से मिल नहीं पाए, एक दूसरे को देख नहीं पाए। कई बार तो हम मास्क लगाकर ग्रोसरी स्टोर पर मिला करते थे। इस दौरान हमें ये एहसास हुआ कि हम साथ रहना चाहते हैं।'

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts