TRANDING NEWS OF THE WEEK

23 नवंबर 2020

गोविंदा-कृष्णा की तकरार के बीच Kashmera Shah ने बच्चों से कहा- उन लोगों को तुमसे दूर कर दूंगी

 एक्टर गोविंदा ( Govinda ) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक ( Krushna Abhishek ) के बीच तकरार खुलकर सामने आ गई है। पहले कृष्णा ने अपने मामा के साथ खराब संबंधों का इशारा किया और 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) में उनके गेस्ट बनने पर नजर नहीं आए। इसके बाद एक इंटरव्यू में गोविंदा को लेकर बोले। इसके बाद गोविंदा ने बयान जारी कर कृष्णा के आरोपों को खारिज किया और अपना पक्ष रखा। अब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ( Kashmera Shah ) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट अप्रत्यक्ष रूप से गोविंदा को जवाब दिया है।


बच्चों से कहा- तुम्हारा इस्तेमाल नहीं होने दूंगी

कश्मीरा ने सोशल मीडिया पर अपने छोटे बच्चे के साथ तस्वीर शेयर की है। अपने बच्चे को संबोधित करते हुए कैप्शन में लिखा है,' जीवन निर्देश पुस्तिका के रूप में नहीं मिलता है, लेकिन जीवन के साथ में मां आती है और मैं एक मां होने के नाते तुम्हारी सुरक्षा करूंगी और तुम्हे मेरी पहली प्राथमिकता बनाउंगी। एक मां के रूप में मेरा यह काम है कि तुम्हे कोई हानि न पहुंचे। मां के रूप में मेरा दिल तुम्हे तकलीफ में देखकर रोता है और मैं खुद को बिना काम की मानती हूं अगर तुम्हारा दुख दूर न कर सकूं। हालांकि मैं उन लोगों और चीजों को तुमसे दूर कर दूंगी जो तुम्हें तकलीफ देते हैं। मैं वादा करती हूं कि मैं तुम्हारा इस्तेमाल लोगों को उनके पर्सनल एजेंडा के लिए यूज नहीं होने दूंगी। जीवन में तुम्हारी उपस्थिति को छोटा नहीं होने दूंगी। तुम जब बड़े हो जाओगे, तो जल्दी ही सीख जाओगे कि चाहे आप कितने ही छोटे हों, ताकतवर लोग आपका इस्तेमाल करने की नीचता करेंगे। लेकिन जब तक मैं जिंदा हूं और उसके बाद भी मैं इस दुनिया के स्वार्थी होने से तुम्हारी रक्षा करुंगी। तुम्हारी मां कश्मीरा शाह शर्मा।

बच्चों को लेकर गोविंदा ने कहा था

इससे पहले गोविंदा ने अपने बयान में कृष्णा के बच्चों को लेकर कहा था कि वे उनके जुड़वां बच्चों से मिलने अस्पताल गए थे। हालांकि अस्पताल की नर्स ने कहा था कि कश्मीरा ने खास कहा है कि उनको बच्चों से न मिलने दिया जाए। बकौल गोविंदा जैसे-तैसे उन्होंने बच्चों को दूर से दूख लिया और भारी मन से वापस लौट गए। गोविंदा का कहना है कि शायद इस घटना की जानकारी कृष्णा को नहीं है।

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts