TRENDING NEWS OF THE WEEK

23 नवंबर 2020

डेटिंग एप के जाल में कैसे फंसीं Kiara, देखें Indoo Ki Jawani का मजेदार ट्रेलर

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'इंदू की जवानी' (Indoo Ki Jawani) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में कियारा ने इंदिरा गुप्ता का रोल निभाया है, जो डेटिंग एप के जरिये प्यार की तलाश की कोशिश में लगी है. इस कोशिश में वह बेहद अजीब स्थिति में फंस जाती है. 



फिल्म में कियारा एक दमदार महिला का रोल निभा रही हैं, जो प्यार की तलाश में लगी होती है. फिल्म में इंदिरा की पक्की दोस्त सोनल (मल्लिका दुआ) उन्हें डेटिंग एप टिंडर के जरिये अपना सही जोड़ीदार तलाशने की सलाह देती है. 

काहानी है बेहद रोचक
आखिर में इंदू को समर में अपने लिए प्यार नजर आता है, जिसे अभिनेता आदित्य सील ने निभाया है. जल्दी ही इंदू को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा झटका लगता है, जब उसे पता चलता है कि समर वास्तव में एक पाकिस्तानी है. इसके बाद कई मजेदार वाकये होते हैं, जो वाकई में देखने लायक हैं. देखें 'इंदू की जवानी का ट्रेलर'.

 

हाल में कियारा को अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' में देखा गया था. वह फिलहाल, फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके अलावा वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) भी काम कर रही हैं.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts