Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

November 29, 2020

Krishna Shroff के चेहरे पर ट्रोलर ने किया ऐसा कमेंट, कृष्णा ने पलटकर दिया ये मुंह बंद करने वाला जवाब

 बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कृष्णा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। कृष्णा अक्सर अपनी हॉट फोटोज़ और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले कृष्णा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड एबन से ब्रेकअप की खबर भी लोगों को इंस्टाग्राम के जरिए ही दी थी। अब इन सबके बीच हाल ही में कृष्णा एक ट्रोलर को मुंह तोड़ जवाब देने की वजह से खबरों आ गई हैं।



आपको बता दें कि कृष्णा भले कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उसके बावजूद उनकी अच्छी खासी फैन फलोइंग है। जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर की बहन होने के बाद नाते उन्हें काफी लोग फॉलो करते हैं। इसलिए हाल ही में कृष्णा ने जब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ट्रोलर को मुंह तोड़ जवाब देने वाला स्क्रीनशॉट शेयर किया तो वो वायरल हो गया।

दरअसल हआ यूं कि, कृष्णा ने हाल ही में एक मिरर सेल्फी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। कृष्णा को ट्रोल करने के इरादे से एक यूज़र ने उस फोटो पर मैसेज करते हुए पूछा, 'आपने चेहरे के साथ कुछ किया है क्या? आप अलग लग रही हैं।' ट्रोलर के इस कॉमेंट पर कृष्णा ने हंसते हुए लिखा, 'दोस्त, हर कोई सोच रहा है कि मैंने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए कुछ करवाया है। ये एक तरह का मेकअप है, इसे होंठ(Lips) पर ओवरलाइनिंग कहते हैं। आप लोग ऐसी औरतों के साथ रहते हो जो रात को कुछ और सुबह आपके साथ उठने के बाद कुछ और दिखाई देती हैं।' कृष्णा के इस जवाब से ट्रोलर की भी बोलती बंद हो गई और उसने फिर से रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘क्या जवाब है’। इसके साथ उसने हंसने वाली इमोजी बनाई।

आपको बता दें कि एबन से ब्रेकअप के बाद कृष्णा ने उनके साथ की सारी फोटोज़ भी डिलीट कर दी हैं। अपने ब्रेकअप की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘आप सभी फैन क्लब्स काफी क्यूट हो। लेकिन प्लीज़ एबन के साथ मेरी फोटो एडिट कर के मुझे टैग करना बंद कर दीजिए। हम दोनों अब साथ नहीं हैं। इसलिए हमें साथ में जोड़ना बंद कर दीजिए। मैं आपको ये सब इसलिए बता रहूं कि, क्योंकि हमारा रिश्ता पब्लिक था’।

Recent Story