तीन चीजें जिन्‍हें Sex से भी बेहतरीन मानती हैं किआरा आडवाणी - Bollywood Like

DAILY DOSE OF BOLLYWOOD

November 7, 2020

तीन चीजें जिन्‍हें Sex से भी बेहतरीन मानती हैं किआरा आडवाणी

 सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को 'कबीर सिंह' के उनके किरदार ने स्टार बना दिया। कियारा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी' में नजर आने वाली हैं।



 
'लक्ष्मी' के रिलीज से पहले कियारा आडवाणी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बता रही हैं कि वो कौन सी तीन चीजें हैं, जिनमें उन्हें सेक्स से ज्यादा मजा आता है। कियारा का ये वीडियो 'ट्विक इंडिया' ने शेयर किया है। एक्ट्रेस इसमें कुछ मजेदार सवालों के जवाब दे रही हैं। 
 
कियारा से इस दौरान सवाल किया गया कि 'यदि उन्‍हें कोई कीट या कीड़ा बनने का मौका मिले तो वह क्‍या बनना चाहेंगी?' इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो कैटरपिलर यानी इल्‍ली बनना चाहेंगी ताकि वह बाद में तितली बन सके।
 
इसके बाद एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह कौन सी तीन चीजें हैं, जिन्‍हें वह सेक्‍स से भी बेहतरीन मानती हैं? इस सवाल के जवाब में कियारा ने कहा कि वह शानदार पिज्‍जा, शॉपिंग और एक अच्‍छी फिल्‍म, इन तीन चीजों को बेहतरीन सेक्‍स से भी बेहतर मानती हैं। 
 
कियारा से आगे पूछा जाता है कि 'क्‍या उनके साथ जिंदगी में कभी ऐसी कोई घटना घटी है, जिसमें उन्‍हें लगा कि वह मरते-मरते बची हैं?' कियारा ने ऐसी ही एक घटना का जिक्र किया। कियारा ने बताया कि जब वो कॉलेज में पढ़ती थीं तो अपनी क्लासमेट्स के साथ वो एक ट्रिप पर गई थीं। ट्रिप पर उनके कमरे में आग लग गई थी। वह बहुत ही डराने वाली घटना थी और उन्‍हें लगा था कि उस दिन उनकी जान जा सकती थी।

Recent Story