Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

November 29, 2020

कास्टिंग डायरेक्टर पर TV एक्ट्रेस ने लगाया रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

 

वर्सोवा पुलिस स्टेशन (Versova Police Station) के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में बताया है कि कास्टिंग डायरेक्टर एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर उसके साथ दो साल से रेप (Rape) करता आ रहा है.




मुंबईः बॉलीवुड (Bollywood) के एक कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) पर एक टीवी एक्ट्रेस (TV Actress) ने बलात्कार का आरोप लगाया है. वेब सीरीज में काम कर रही एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर रेप (Rape) का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस के बयान के आधार पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आयुष तिवारी (Ayush Tiwari) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

वर्सोवा पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में बताया है कि कास्टिंग डायरेक्टर एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर उसके साथ दो साल से रेप करता आ रहा है. इस खबर के बाद एक बार फिर इंडस्ट्री में उथल-पुथल मच गई है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कास्टिंग डायरेक्टर के साथ एक वेब सीरीज में भी काम कर रही थी.

एक्ट्रेस ने 26 नवंबर को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मामले की तहकीकात के बाद ही पता चल सकेगा कि पूरा मामला क्या है. फिलहाल, इस पूरे मामले पर इंडस्ट्री से अभी किसी की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Recent Story