1 दिसंबर 2020

लव स्टोरी:10 साल छोटे Nick Jonas के लव प्रपोज़ल को स्वीकारने में Priyanka Chopra को लगे थे केवल 45 सेकंड

 आपको बता दें कि दोनों की प्रेम कहानी भी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की जान-पहचान एक ट्विटर मैसेज के जरिए हुई थी.




बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर पति निक जोनस के लिए एक रोमांटिक मैसेज लिखा है. प्रियंका ने निक के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े लंदन की सड़क पर चले जा रहे हैं.

प्रियंका ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, शादी के 2 साल मुबारक हों, मेरे जीवन के प्यार. हमेशा मेरे साथ खड़े रहने वाले, मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरे सबकुछ, आई लव यू निक जोनस.




निक ने की थी पहल
आपको बता दें कि दोनों की प्रेम कहानी भी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की जान-पहचान एक ट्विटर मैसेज के जरिए हुई थी. निक जोनस ने ट्विटर पर प्रियंका को डायरेक्ट मैसेज करते हुए लिखा था-मेरे दोस्तों को लगता है कि हम दोनों को मिलना चाहिए. प्रियंका ने उन्हें रिप्लाई देते हुए कहा, मेरी टीम ये पढ़ सकती है. आप मुझे टेक्स्ट क्यों नहीं करते. इस तरह दोनों की बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ जो कि लंबे समय तक चलता रहा.


45 सेकंड में प्रियंका ने कहा था-'हां'
दोनों की पहली मुलाकात 2017 में हुई वैनिटी फ़ेयर ऑस्कर पार्टी में हुई. इसके बाद दोनों ने मेट गाला में पहली बार साथ में रेड कारपेट अपीयरेंस देते नज़र आए. जून 2018 तक दोनों की डेटिंग की खबरें आम हो चुकी थीं क्योंकि निक के साथ प्रियंका उनके कजिन की वेडिंग अटेंड करने न्यू जर्सी गई थीं. जुलाई 2018 में प्रियंका के जन्मदिन के मौके पर दोनों की सगाई हो गई.दोनों की उम्र में 10 साल का अंतर है.



कहा जाता है कि प्रियंका के लिए वेडिंग रिंग सिलेक्ट करने के लिए निक ने टिफनी का पूरा स्टोर बंद करवा दिया था. प्रियंका को उनका प्रपोज़ल स्वीकार करने में केवल 45 सेकंड का वक्त लगा था. इसके बाद 1 दिसंबर, 2018 को दोनों ने धूमधाम से राजस्थान के उम्मेद भवन से शादी कर ली थी.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts