Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

December 2, 2020

Bigg Boss 14: इस पूर्व कंटेस्टेंट ने सलमान खान के शो को बताया पूरी तरह फर्जी, कहा- 'फेक रियलिटी शो'

 सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 14 धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। शो में अब तक कई कंटेस्टेंट्स निकल चुके हैं तो वहीं कई अपने खेल और रणनीति की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दर्शक भी बिग बॉस 14 को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच बिग बॉस की एक पूर्व कंटेस्टेंट ने सलमान खान के इस शो को पूरी तरह से फर्जी बताया है। 



बिग बॉस की इस पूर्व कंटेस्टेट का नाम डायेंड्रा सोरेस है। वह बिग बॉस के सीजन आठ का हिस्सा रह चुकी हैं। डायेंड्रा सोरेस ने ट्विटर पर बिग बॉस 14 को पूरी तरह फर्जी बताया है। साथ ही शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स को भी बेकार बताया है। डायेंड्रा सोरेस ने बिग बॉस 14 को कम टीआरपी वाली सीजन घोषित किया है। इसके लिए उन्होंने शो के मेकर्स द्वारा बनाए फॉर्मेट को जिम्मेदार माना है।

 


डायेंड्रा सोरेस ने इस बिग बॉस 14 को इसलिए बेकार बताया है क्योंकि इस बार जनता को वोट करने का बहुत कम मौका मिल रहा है और पांच कंटेस्टेंट्स जनता द्वारा वोट दिए बिना शो से निकल चुके हैं। जिसके चलते डायेंड्रा सोरेस ने बिग बॉस 14 को बकवास और ऐसा फर्जी रियलिटी शो बताया है जिसमें जरा भी रियलिटी नहीं हैं। 

डायेंड्रा सोरेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बिग बॉस 14 को लेकर लिखा, 'इस सीजन की कम टीआरपी न केवल खराब कंटेस्टेंट्स की वजह से है बल्कि मेकर्स द्वारा बनाए गए बकवास कॉन्सेप्ट से भी है। अनुचित तरह से बिग बॉस के घर से बेघर करना, घोर पक्षपात, अनीतिपूर्ण और बेवजह का टास्क करवाना। कुछ भी असल नहीं है। दर्शक अब समझ चुके हैं। इसलिए इसका ब्वॉयकोट कर रहे हैं

डायेंड्रा सोरेस ने अपने एक और ट्वीट में लिखा, 'मैंने पिछले सभी सीजन को देखना छोड़ दिया था और इस साल देखने के लिए खुद को कोस रही हूं। मुझे लगता सेल्फ क्वारंटीन में बोरियत होने की वजह से देख रही हूं।' सोशल मीडिया पर डायेंड्रा सोरेस का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं। उनके कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि डायेंड्रा सोरेस ने बिग बॉस के सीजन आठ में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। 

 
 


Recent Story