Bollywood Like provides latest Bollywood news, movie reviews, celebrities, gossips, BiggBoss News, Tv News, Actress Photo and entertainment news. Stay tuned for more updates on showbiz, 

December 19, 2020

मानहानि केस में बढ़ी कंगना की मुश्किलें, जावेद अख्तर की शिकायत पर जांच करेगी मुंबई पुलिस

 Defamation case against Kangana बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार को मुंबई की एक अदालत ने कंगना के खिलाफ मानहानि के एक मामले में जांच के निर्देश दे दिए हैं। कोर्ट ने मुंबई पुलिस को ये निर्देश दिया है कि इस मामले में जांच पूरी कर 16 जनवरी तक रिपोर्ट कोर्ट के समक्ष पेश की जाए। आपको बता दें कि कंगना के खिलाफ मानहानि का ये मामला सिंगर जावेद अख्तर ने दर्ज कराया था।

Kangana Ranaut

कंगना पर जावेद की छवि को धूमिल करने का लगा आरोप

आपको बता दें कि जावेद अख्तर ने पिछले महीने मुंबई की अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के पास कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया था। कंगना पर आरोप लगा है कि उन्होंने जावेद अख्तर को लेकर कई टीवी इंटरव्यू में विवादित बयान दिए हैं। कंगना के इन बयानों पर जावेद अख्तर ने सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की थी।

16 जनवरी तक पुलिस को पूरी करनी है जांच

जावेद अख्तर की शिकायत पर शनिवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जूहू पुलिस को मामले की जांच करने के निर्देश देते हुए 16 जनवरी तक रिपोर्ट जमा करने को कहा है। इससे पहले जावेद अख्तर ने 3 दिसंबर को अपना बयान भी दर्ज कराया था।

कोर्ट में जावेद के वकील ने पेश किए कंगना के इंटरव्यू

शनिवार को अदालत में जावेद अख्तर के वकील निरंजन मुंदरगी ने एक पेन ड्राइव में कंगना रनौत के उन इंटरव्यू को पेश किया, जिसमें उन्होंने जावेद अख्तर को लेकर विवादित बयान दिए थे। एडवोकेट निरंजन ने कहा कि इंटरव्यू में देखा जा सकता है कि कंगना ने जावेद अख्तर की छवि को धूमिल किया है।

Recent Story