TRENDING NEWS OF THE WEEK

18 दिसंबर 2020

कंगना रनौत की भाभी ने कर दिया ऐसा काम, अब आंखों से नहीं रुक रहे हैं आंसू

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई की शादी के कुछ दिनों के बाद उनकी भाभी ने कुछ ऐसा काम किया, जिसने उनकीं आंखों में आंसू ला दिए. सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद इस बारे में जानकारी दी.


मुंबई. सोशल मीडिया (Soical Media) पर हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वालीं बॉलीवुड (Bollywood) की 'झांसी की रानी' यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों का वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं. कंगना किसी से भी पंगा लेने में पीछे नहीं रहतीं, जिस बात पर उन्हें जो कहना होता है, वह खुल्लम खुला कहती हैं. इसलिए विवादों का उनके साथ नाता बना रहता है. कंगना अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं. हाल ही में उनके भाई की शादी हुई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं. शादी के कुछ दिनों के बाद उनकी भाभी ने कुछ ऐसा काम किया, जिसने उनकीं आंखों में आंसू ला दिए. सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद इस बारे में जानकारी दी.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत की शादी हाल ही में ऋतु से हुईं. ऋतु पेशे से डॉक्टर हैं, लेकिन कंगना का कहना है कि वह जमीन से जुड़ी हुई हैं. शादी के बाद उन्होंने घर में हाथ बंटाना शुरू कर दिया है. इसी के चलते कंगना ने अपनी भाभी की एक वीडियो ट्विटर पर शेयर कर बताया है कि कैसे वह सर्दी के मौसम में मक्के की रोटी बनाने की कोशिश कर रही हैं.

कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे मेरी नई नवेली भाभी की ये प्यारी सी वीडियो अभी मिली है. वो मक्की की रोटी बनाने की कोशिश कर रही है. वह पेशे से डॉक्टर हैं, बहुत सफल स्वतंत्र महिला हैं लेकिन फिर भी जमीन से जुड़ी हुई हैं. इस वीडियो में वह मुझे मेरी मां की याद दिला रही हैं जब वह जवान हुआ करती थीं. मेरी आंखों से खुशी के आंसू निकल आए.'

Awww just received an endearing video of my newly married Bhabhi, trying to make makki ki roti, she is a doctor hugely accomplished young independent woman yet she is so rooted, in this video she reminds me of my mom when she was young. Tears of happiness
❤️
आपको बता दें कि कंगना के भाई की शादी इसी साल नवंबर माह में हुई थी. शादी की तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी दिवंगत जयललिता पर आधारित है. फिल्म में दिवंगत नेता के सिल्वर स्क्रीन से राजनीति तक के सफर को दिखाया जाएगा. ये ए.एल. विजय द्वारा निर्देशित है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी हैं.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts