1 दिसंबर 2020

Kapil Sharma Show में पहुंचे Ganesh Gaitonde उर्फ़ Nawazuddin Siddiqui, बोले रोज़ लगता है 'अपुन ही भगवान है

 कपिल शर्मा के आने वाले शो में इस बार सेक्रेड गेम्स के गणेश गायतोंडे यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी नज़र आएंगे. जहां वो अपने कई राज का खुलासा करते दिखेंगे.


टीवी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में हर वीकेंड पर नए गेस्ट आते हुए दिखाई देते हैं. आपको बता दें, इस वीकेंड पर कपलि शर्मा के शो पर सेक्रेड गेम्स के गणेश गायतोंडे यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी नज़र आएंगे. हाल ही में सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी धमाकेदार एंट्री करते दिखाई दे रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस बार कपिल शर्मा के शो पर कई सवालों के जवाब देते दिखाई देंगे.


आपको बता दें, सेक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गणेश गायतोंडे का किरदार निभाया था. इस वेब सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस सीरीज के दो सीजन है जिसमें पहले सीजन की कहानी को कंटिन्यू किया जाता है. हाल ही में शेयर किए प्रोमो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी धमाकेदार एंट्री करते दिखाई दे रहे हैं. पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘कॉमेडी का होगा अनोखा अंदाज़, घरों में गूंजेगी लाफ्टर की अवाज़ जब आएंगे कपिल के घर नवाजुद्दीन सिद्दीकी’

प्रोमो में कपिल नवाजुद्दीन सिद्दीकी से एक सवाल पूछते हैं कि, ‘ एक अफवाह आपको बारे में ये है कि आप सुबह 5 से 7 बजे अपनी घर की बालकनी में जाते हैं और 'अपुन ही भगवान है' बोल कर सबको आर्शीवाद देते हैं.’ इस सवाल को सुनकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हंसी से लोट-पोट हो जाते हैं. जी हां, इस बार कपिल को शो में मस्ती का तड़का लगाने आ रहे है नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts