TRENDING NEWS OF THE WEEK

18 दिसंबर 2020

करन जौहर ने NCB के समन का दिया जवाब, पार्टी वाली रात के बारे मे कही ये बात

 बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशक और निर्माता करण जौहर ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को दिए गए जवाब में कहा कि 2019 में हुई पार्टी में ड्रग्स का उपयोग नहीं किया गया था। अधिकारियों ने इसकी जानकारी शुक्रवार को दी।



नाम उजागर न करने के शर्त पर एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जौहर ने अपने वकील के माध्यम से अपने जवाब में उनके द्वारा आयोजित पार्टी में किसी भी प्रकार की दवाओं के उपयोग से इनकार किया है।


एनसीबी ने गुरुवार को जौहर को एक नोटिस भेजा था, जिसमें उन्होंने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता मनजिंदर सिंह सिरसा की शिकायत पर पार्टी का विवरण साझा करने को कहा गया था।

गौरतलब है कि करण जौहर के घर जुलाई 2019 में एक हाउस पार्टी हुई थी जिसमें बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। जिसमें रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट सहित कई सितारे इस पार्टी में शामिल हुए थे। उस दौरान इसी पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था जिसको लेकर अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी से इस बात की शिकायत की थी व आरोप लगाया था कि करण जौहर बॉलीवुड ड्रग कार्टेल के किंग हैं।


शिकायत मिलने के बाद NCB ने करण जौहर को एनडीपीएस की धारा 67 (B) के तहत नोटिस भेजकर पार्टी से जुड़े वीडियो और जिस मोबाइल से वीडियो शूट किया गया उसकी जानकारी मांगी गई थी और गैजेट्स को लाने के लिए कहा गया था। हालांकि नोटिस में यह साफ था कि करण को आने की जरूरत नहीं बल्कि वो अपने प्रतिनिधि के जरिए जानकारी साझा कर सकते हैं। नोटिस मिलने के बाद करण के वकील राघव गुप्ता शुक्रवार को NCB दफ्तर पहुचें और करन का जवाब NCB को सौंपा। NCB मुम्बई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मुताबिक करण की तरफ से जवाब भेजा गया है। करण की तरफ से भेजे गए दस्तावेजों की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि उस दौरान वीडियो वायरल होने के बाद करन ने आधिकारिक तौर पर कहा था कि,'मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और ना ही इसे प्रमोट करता हूं।' साथ ही ये भी कहा था कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को पार्टी हुई थी पर ड्रग्स का इस्तेमाल वाली बात पूरी तरह से गलत है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में फैले ड्रग्स कनेक्शन मामलें की जांच के दौरान NCB ने करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया था।



Popular Feed

लेबल

Popular Posts

Popular Posts